HARYANA VRITANT

कुरुक्षेत्र में झुग्गियों के ऊपर से बिजली की तारें गुजर रही हैं, जिसकी वजह से तारे स्पार्किंग होकर आग लग गई। आग कुछ ही पलों में इस तरह भड़क गई कि झुग्गियों में रहने वाले लोगों को सामान निकालने का मौका नहीं मिला। सारा सामान जलकर राख हो गया हैं।

मंगलवार सुबह स्थित झुग्गियों में आग लग गई

कुरुक्षेत्र में गुरुद्वारा छठी पातशाही के साथ सटी थीम पार्क में मंगलवार सुबह स्थित झुग्गियों में आग लग गई, जिससे करीब 10 झुग्गियां जलकर राख हो गई। आग लगने की सूचना मिलने पर दमकल विभाग की दो गाडि़या मौके पर पहुंची और कर्मियों ने कड़ी मशक्त कर आग पर काबू पाया। गनीमत रही कि आग लगते ही झुग्गियों में रह रहे लोग बाहर निकल आए और कोई हादसा नहीं हुआ। वहीं, आग ने कुछ ही सेकेंड में विकराल रूप धारण कर लिया। सामान का बचाव करने का मौका तक नहीं मिला। आग लगने का कारण शार्ट सर्किट माना जा रहा है।

मौके पर मौजूद सोमबीर ने बताया कि झुग्गियों के ऊपर से बिजली की तारें गुजर रही हैं, जिसकी वजह से तारे स्पार्किंग होकर आग लग गई। आग कुछ ही पलों में इस तरह भड़क गई कि झुग्गियों में रहने वाले लोगों को सामान निकालने का मौका नहीं मिला। सारा सामान जलकर राख हो गया हैं।

बेटे को दवा दिलाकर लौटी तो सब कुछ राख हो चुका था

काजल ने बताया कि उनका छोटा बीमार था, वह अस्पताल में दाखिल था। बेटे का इलाज कराने अस्पताल में गई हुई थी। घर आकर देखा तो सारा सामान जलकर राख हो गया। यह हालात देख वह सन्न रह गई। अब वह अपने बच्चों को कड़ी गर्मी व धूप से बचाने के लिए कहां लेकर जाएं, समझ नहीं पा रही।