परिणीति और राघव की शादी के बारे में ज्यादातर जानकारी सीक्रेट रखी गई है, फिर भी परिणीति और राघव के बिग डे को लेकर काफी खबरें सुर्खियों में हैं. वहीं ये भी चर्चा हो रही है कि अपनी कजिन सिस्टर परिणीति की शादी के लिए ग्लोबल आइकन प्रियंका चोपड़ा कब भारत आएंगीं?

ये कपल 24 सितंबर को उदयपुर में शादी के बंधन में बंधने जा रहा हैं.

  • परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढ़ा की शादी को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं. प्रियंका 23 सितंबर को भारत आएंगी और शादी के जश्न में हिस्सा लेने के लिए सीधे उदयपुर के लिए रवाना होंगी. बता दें कि इससे पहले प्रियंका चोपड़ा परिणीति और राघव की दिल्ली में हुई सगाई में भी शामिल हुई थी.

रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि निक जोनस अपनी साली साहिबा की शादी में शामिल होने के लिए अपने शेड्यूल में बदलाव करने की पूरी कोशिश कर रहे हैं, लेकिन वर्क कमिटमेंट की वजह से वे इसे मिस कर सकते हैं.

प्रियंका लास्ट मोमेंट पर शादी में पहुंचेंगी लेकिन लेकिन वह दूर रहते हुए भी अपनी बहन की शादी की सभी तैयारियों से जुड़ी हुई है. वहीं रिपोर्ट के मुताबिक प्रियंका चोपड़ा की लाड़ली मालती भी अपनी मौसी की शादी में अपनी मां के साथ जायेंगी.

  • पूरी शादी की थीम नॉस्टेल्जिया होगी और सभी फंक्शन भी उसी के इर्द-गिर्द आयोजित किए जाएंगे.
  • कहा जा रहा है कि परिणीति-राघव का संगीत फंक्शन 90 के दशक की थीम पर बेस्ड होगा. वहीं फूड की बात करें तो कपल की शादी में पूरी तरह से पंजाबी स्वाद मिलने की उम्मीद है क्योंकि दूल्हा और दुल्हन दोनों पंजाबी हैं.
  • हालांकि शादी उदयपुर में है, इसलिए मेन्यू में लोकल राजस्थानी डिशेज भी शामिल होंगी. वहीं ये भी खबरे है कि दूल्हे मियां राघव अपनी दुल्हनिया के लिए वेन्यू पर घोड़े से नहीं, बल्कि शाही नाव से पहुंचेंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *