पगड़ी संभाल जट्टा किसान संघर्ष समिति के नेतृत्व में पांच किसान संगठनों की ओर से बुधवार को फतेहाबाद की अनाज मंडी में किसान सम्मेलन का आयोजन किया गया। सम्मेलन में अंतरराष्ट्रीय पहलवान साक्षी मलिक भी पहुंची। साक्षी मलिक ने इस दौरान 28 मई को दिल्ली में नई संसद के सामने होने वाले प्रदर्शन में शामिल होने के लिए लोगों से आह्वान किया।

साक्षी ने अपने संबोधन में कुश्ती महासंघ के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह पर कटाक्ष करते हुए कहा कि जिस मेडल को 15 रुपये का बताया जा रहा है। उसको पाने के लिए हमने कई सालों तक मेहनत की है।

  • देश का मान बढ़ाने वाले पहलवान एक महीने से अधिक समय से राष्ट्रीय राजधानी में धरने पर बैठे हैं, लेकिन अभी तक सरकार ने उनकी सुनवाई नहीं की है। एफआईआर भी सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर की गई है।

साक्षी मलिक ने कहा कि 28 मई को फतेहाबाद से भी अधिक से अधिक संख्या में लोग पहुंचकर देश की पहलवान बेटियों का साथ दें क्योंकि यह न्याय की लड़ाई है। बेटियों को न्याय दिलाने में सहयोग करें।

  • इस दौरान पगड़ी संभाल जट्टा किसान संघर्ष समिति के प्रदेशाध्यक्ष मनदीप नथवान ने आश्वासन दिया कि फतेहाबाद जिले से सैकड़ों की संख्या में किसान व अन्य वर्गों के लोग दिल्ली में नई संसद के सामने पहुंचकर पहलवान बेटियों का हौसला बढ़ाने का काम करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *