HARYANA VRITANT

सुबह 5 से दोपहर 12 बजे तक पुलिस की 20 टीमों ने विशेष अभियान चलाया। छपार गांव निवासी तस्कर के आरोपी को गिरफ्तार किया है। 

पुलिस की 20 टीमों ने विशेष अभियान चलाया।

दादरी पुलिस की टीमों ने बुधवार सुबह कथित मादक पदार्थ तस्करों के 20 ठिकानों पर छापामारी की। इस दौरान एक तस्कर के घर से 968 ग्राम गांजा बरामद हुआ और पुलिस टीम ने छपार निवासी तस्करी के आरोपी कमल सिंह को गिरफ्तार कर लिया। उसके खिलाफ मादक पदार्थ अधिनियम के तहत केस दर्ज किया गया। वहीं, 7 घंटे तक चली ताबड़तोड़ दबिश दे मादक पदार्थ तस्करों में हड़कंप मचा रहा।

बता दें कि बुधवार सुबह की गई कार्रवाई के लिए एसपी पूजा वशिष्ठ ने 20 टीमों का गठन किया। इन टीमों में 86 पुलिसकर्मियों को शामिल किया गया। इन टीमों ने सुबह 5 बजे कथित मादक पदार्थ तस्करों के घरों और अन्य ठिकानों पर दबिश शुरू की। ये पुलिस टीमें एक के बाद एक कर तस्करों के 20 ठिकानों पर पहुंची। छपार गांव निवासी कमल सिंह के घर भी पुलिस टीम पहुंची। वहां ड्यूटी मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में तलाशी अभियान चलाया। 

चेकिंग के दौरान पुलिस टीम को कमल सिंह के घर पर कमरे में रखे बेड से 968 ग्राम गांजा बरामद हुआ। वहीं, शहर निवासी एक के मकान से पुलिस टीम ने एलईडी जब्त की। सूत्रों के अनुसार अभियान के मद्देनजर पुलिस विभाग ने पहले मादक पदार्थ तस्करों की सूची तैयार की और फिर उनके ठिकानों पर दबिश दी। इस सूची में उन्हें शामिल किया गया जो मादक पदार्थ की तस्करी करते पहले पकड़े जा चुके हैं।

इन अधिकारियों की अगुवाई में गठित की गईं टीमें

बुधवार को दबिश देने के लिए डीएसपी मुख्यालय विनोद शंकर, दादरी डीएसपी नरेंद्र,बाढड़ा डीएसपी भारत भूषण, एसआई जीतराम, एसआई भीम सिंह, एएसआई अमित कुमार, निरीक्षक ओमप्रकाश, एसआई पंकज, एएसआई संदीप, एसआई सोनिया, निरीक्षक तेजपाल, एएसआई विशाल, एएसआई अजीत सिंह, निरीक्षक चंद्रशेखर, एएसआई पवन व ओमबीर, एसआई सन्नी, एसआई राजकुमार, एसआई कप्तान सिंह, एसआई दिलबाग सिंह के नेतृत्व में 20 पुलिस टीमों ने दबिश दी।

नशीले पदार्थों की तस्करी करने वालों के लिए जिले में कोई स्थान नहीं है। अपराधी अपराध छोड़ दें या फिर जिला। युवाओं को नशीले पदार्थों के खतरे से बचाने के लिए मादक पदार्थ तस्करों के खिलाफ पुलिस का अभियान भविष्य में जारी रहेगा। मादक पदार्थ तस्करों पर पुलिय का खुफिया नेटवर्क नजर रखे हुए है।