HARYANA VRITANT

चरखी दादरी। शहर स्थित हीरा इंडोर स्टेडियम में आयोजित प्रशिक्षण शिविर में बुधवार को खिलाड़ियों के बीच मुकाबले करवाए गए। लड़कों के वर्ग में आयोजित एकल मुकाबलों में भीष्म, हिमांशु, मोक्ष और आशुतोष विजेता बने। चारों मुकाबले में कड़ी टक्कर देखने को मिली।

इंडोर स्टेडियम में आयोजित प्रशिक्षण शिविर में बुधवार को खिलाड़ियों के बीच मुकाबले करवाए गए।

महासचिव लोकेश गुप्ता ने बताया कि…

महासचिव लोकेश गुप्ता ने बताया कि पहला मुकाबला भीष्म और सार्थक के बीच खेला गया। इस मुकाबले का पहला सेट 21-15 से जीतकर भीष्म ने अपनी बढ़त बनाई। दूसरा सेट सार्थक ने 21-12 के अंतर से अपने नाम किया। तीसरा सेट भीष्म ने 26-24 के अंतर से जीतकर मुकाबला अपने नाम किया। दूसरा मैच हिमांशु और रीतिक के बीच खेला गया। इस मुकाबले का पहला सेट रितिक ने 21-18 के अंतर से जीता जबकि दूसरा सेट हिमांशु ने 21-16 और तीसरे सेट 21-12 के अंतर से जीतकर मैच अपने पक्ष में किया।

तीसरा मुकाबला आशुतोष और लक्ष्य के बीच खेला गया। पहला सेट 21-16 के अंतर से आशुतोष ने जीता। दूसरा सेट लक्ष्य ने 21-19 के अंतर से अपने नाम किया जबकि तीसरे सेट में आशुतोष ने वापसी करते हुए 21-12 के अंतर से जीत दर्ज कर मुकाबला अपने नाम किया। चौथा मुकाबला जानवी और मोक्ष के बीच खेला गया। पहले सेट में मोक्ष ने 21-18 के अंतर से जीता। दूसरा सेट जानवी ने 21-19 के अंतर से जीता, जबकि तीसरा सेट 21-12 के अंतर से मोक्ष ने जीता।

बैडमिंटन एसोसिएशन की ओर से आयोजित…

लोकेश गुप्ता ने बताया कि बैडमिंटन एसोसिएशन की ओर से आयोजित शिविर में प्रधान पंकज जैन का मार्गदर्शन मिल रहा है। प्रतिदिन सुबह पांच बजे शिविर की शुरुआत की जाती है। डेढ़ घंटे तक खिलाड़ी खेल अभ्यास करते हैं। इसके बाद शाम को 4 से 6 बजे तक अभ्यास कराया जाता है। उन्होंने बताया कि बुधवार को शिविर में 40 खिलाड़ी प्रशिक्षण लेने पहुंचे। कोच नरेश सैनी की देखरेख में बैडमिंटन मुकाबले खेले गए।