नारनौल में अलग-अलग स्थानों से चोर नकदी व सामान चोरी करके ले गए। चोरों ने भगवान के घर को भी नहीं बख्शा और मंदिर के शीशे तोड़कर नकदी चोरी करके ले गए। दोनों मामलों की सूचना पुलिस को दे दी गई है। पुलिस मामलों की जांच कर रही है। नांगल दर्गु गांव में चोरी घर का ताला तोड़कर 15 हजार रुपये की नगदी और सोने-चांदी के जेवरात चोरी करके ले गए। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और स्थिति का जायजा लिया। पुलिस ने शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

  • गांव नांगल दर्गु निवासी बल्लू ने पुलिस में शिकायत दी है कि वह 7 जून को अपनी ससुराल गय हुआ था। जब वह 8 जून को घर वापस आया तो उसके घर का दरवाजा का ताला टूटा हुआ था और दरवाजा खुला था।
  • जब वह अंदर गया तो सारा सामान बिखरा पड़ा था। जब उसने लोहे की संदूक को खोलकर देखा तो उसमें 7 सोने-चांदी के गहने, 250 ग्राम चांदी के अलावा 15 हजार रुपये की नकदी गायब मिली। पुलिस ने शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

मुख्य बाजार स्थित प्राचीन हनुमान मंदिर से चोर मंदिर में रखी 200 रुपये की नकदी चोरी करके ले गया। चोरी की सूचना पुलिस को दी गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

  • घटना सुबह करीब 5:30 बजे की है। जानकारी के अनुसार मुख्य बाजार महावीर चौक पर प्राचीन हनुमान मंदिर स्थित है। एक व्यक्ति अल सुबह करीब 5:30 बजे मंदिर के अंदर आता है।
  • वह मंदिर के बाहर अपने जूते निकाल कर सबसे पहले मंदिर की घंटी बजाता है।

फिर हाथ जोड़कर भगवान से प्रार्थना भी करता है। इसके बाद चोर मंदिर के अंदर चक्कर लगाता है। अल सुबह होने के कारण मंदिर के अंदर कुछ महिलाएं पूजा करने भी आई हुई होती हैं। इसके बाद चोर मंदिर में लगी हनुमान की मुख्य मूर्ति के चारों ओर लगे शीशे को तोड़ देता है।

  • इसके बाद वह मूर्ति के पास रखे पैसों को उठाकर ले जाता है। पैसे उठाने के बाद चोर बाहर आकर अपने जूते पहन कर निकल जाता है। इस बारे में मंदिर के पुजारी ने बताया कि घटना की जानकारी पुलिस को दे दी गई है।
  • सीसीटीवी में कैद चोर की पहचान भी लोगों द्वारा कर ली गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *