नारनौल में पिछले चार दिनों से हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में पानी नहीं आ रहा हैं, जिससे लोगों को परेशानी हो रही हैं। इसी परेशानी के चलते बुधवार सुबह कॉलोनी के लोगों ने बूस्टिंग स्टेशन पर ताला जड़कर रोष जताया। लोगों ने विभाग के खिलाफ नारेबाजी भी की।

कॉलोनी निवासी सुमन, कांटा, पुष्पा, हरीश, जोगिंदर ने बताया कि उनकी कॉलोनी में पिछले चार दिन से पानी की सप्लाई नहीं हो रही हैं। इससे जनता परेशान हैं। इस बारे में अधिकारियों को शिकायत की जा चुकी हैं, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हो रही हैं। उसको आसपास से पानी भरकर लाना पड़ रहा हैं। सुबह उठते ही पानी भरने के लिए लोगों को बर्तन लेकर घूमना पड़ता हैं। लोगों ने कहा कि गर्मी के मौसम में पानी की किल्लत बनी हुई हैं और इसका समाधान नहीं किया जा रहा। इसी के चलते आज बूस्टिंग स्टेशन पर ताला जड़ा गया हैं। यदि जल्द समस्या का समाधान नहीं हुआ तो कड़ा निर्णय किया जाएगा।

  • पानी की किल्लत अकेले हाउसिंग बोर्ड में ही नहीं बल्कि आधे शहर ने हैं। लोगों को टेंकर से पानी मंगवाकर काम चलाना पड़ रहा हैं। कई कॉलोनी में तो तीन से चार दिन में पानी आता हैं।
  • गर्मी बढ़ने के साथ पानी की राशनिंग होने लगी हैं। कही दो से तीन दिन में पानी आप रहा हैं तो कही 15 से 20 मिनट पानी आटा हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *