नारनौल से जयपुर जा रही रोडवेज किलोमीटर स्कीम की बस को वीरवार सुबह लगभग 6 बजे राजस्थान में कोटपुतली के पास गोनेड़ा गांव में टक ने पीछे से टक्कर मार दी। इससे बस में सवार 4 लोगों को गंभीर चोटें लगी। घायलों को प्राथमिक उपचार देने के बाद जयपुर रेफर कर दिया गया। पुलिस ने दोनों गाड़ियों को जब्त करके केस दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। घायलों में एक बुजुर्ग सहित चार लोग शामिल है।

हरियाणा राज्य परिवहन नारनौल की किलोमीटर स्कीम की बस सवारियों को लेकर सुबह 5:10 पर जयपुर के लिए चली थी। बस नेशनल हाईवे-148बी से होते हुए नांगल चौधरी पहुंची, जहां से सवारियां बैठाने के बाद बस नेशनल हाईवे नंबर-48 पर जयपुर जा रही थी। रायमलिकपुर बॉर्डर पार करके गोनेड़ा गांव में बस सवारियों के लिए रुकी। इसी दौरान गांव में सुबह करीब 6 बजे पीछे से ट्रक ने बस को जोर से टक्कर मार दी, जिसके कारण बस का संतुलन बिगड़ गया और सवारियों को चोटें लगीं।

ट्रक का ड्राइवर भीड़ का फायदा उठाकर मौके से फरार

बस पीछे से और ट्रक आगे से बुरी तरह डैमेज हुआ है। कुछ सवारियां दूसरी बस लेकर अपने गंतव्य की ओर निकल गई। ड्राइवर ने हादसे की सूचना पुलिस को दी। जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन तब तक ट्रक का ड्राइवर भीड़ का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गया।

ट्रक चालक को आई झपकी

हादसे में बस में दरवाजे के पास खडे़ शमशेर व महावीर के अलावा सीट पर बैठे नांगल चौधरी के एक बुजुर्ग व युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें एंबुलेंस बुलाकर तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया हैं, बताया कि हादसा ट्रक चालक को नींद की झपकी आने के कारण हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *