हरियाणा के कई जिलों में एनआईए ने छापामारी कर कार्रवाई को अंजाम दिया है। सोनीपत में कुख्यात बदमाश अक्षय के गांव पलड़ा व सोनू बदमाश निवासी पिनाना के ठिकाने पर एनआईए की टीमें पहुंची। बताया जा रहा है कि रेड फंडिंग को लेकर चल रही है। सोनीपत एसटीएफ की एक टीम गांव जठेड़ी में कुख्यात बदमाश काला जठेड़ी से जुड़े दीपक उर्फ काचा व तरुण उर्फ जोनी के घर भी पहुंची।

अंबाला में हाउसिंग बोर्ड में प्रॉपर्टी कारोबारी के घर एनआईए की टीम ने छापेमारी की। बताया जा रहा कि चंडीगढ़ से जांच के लिए टीमें पहुंची हैं। वहीं, मौके पर स्थानीय पुलिस भी मौजूद है।

  • डबवाली में बुधवार की सुबह 6 बजे एनआईए की टीम ने चौटाला रोड स्थित वरिष्ठ कांग्रेसी नेता के घर रेड की। पांच सदस्यों पर आधारित एनआईए की एक टीम द्वारा वरिष्ठ कांग्रेसी नेता जग्गा सिंह बराड़ के आवास पर रेड की गई। एक सफेद गाड़ी व एक पुलिस बस के साथ पहुंची टीम सदस्यों ने घर के अंदर दस्तक देते ही पारिवारिक सदस्यों व अन्य घर पर काम करने वाले लोगों को एक तरफ बैठने को कहा और जांच-पड़ताल शुरु कर दी।
  • सुबह से घर के भीतर दाखिल हुई टीम सुबह नौ बजे तक भी अपनी पड़ताल व पूछताछ में व्यस्त थी। एनआईए टीम के साथ सीआईए सिरसा टीम के प्रभारी व अन्य कर्मी शामिल हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *