HARYANA VRITANT

जींद के नरवाना के पास एक भयानक सड़क हादसे में तीन महिलाओं समेत सात श्रद्धालुओं की जान चली गई। यह दर्दनाक हादसा सोमवार देर रात करीब 12:30 बजे हुआ जब कुरुक्षेत्र के मर्छेदी गांव के 15 श्रद्धालु टाटा मैजिक में सवार होकर राजस्थान के गोगामेड़ी धाम पर पूजा करने जा रहे थे। बिरधाना गांव के पास एक तेज रफ्तार ट्रक ने पीछे से टाटा मैजिक को टक्कर मार दी, जिससे वाहन सड़क से नीचे गड्ढों में पलट गया।

टक्कर के बाद वाहन में सवार श्रद्धालु बुरी तरह फंस गए और घटनास्थल पर चीख-पुकार मच गई। राहगीरों ने मदद की कोशिश की, लेकिन अंधेरे के कारण उन्हें सफलता नहीं मिली। सूचना मिलने पर नरवाना थाना सदर पुलिस मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को बाहर निकाला। घायलों को नरवाना के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से उन्हें गंभीर हालत में अग्रोहा मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया।

इस हादसे में 50 वर्षीय रुक्मणी, 35 वर्षीय कामिनी, 55 वर्षीय तेजपाल, 50 वर्षीय सुरेश, 50 वर्षीय परमजीत, और 50 वर्षीय मुक्ति की मौत हो गई। एक मृतक की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है।