HARYANA VRITANT

पुलिस ने कहा कि घर के सदस्यों ने एक व्यक्ति पर चोरी का आरोप लगाया है। उससे पूछताछ की जा रही है। घर की सीसीटीवी फुटेज की भी जांच की जा रही है।

नकली जेवरात चुराने के लिए चोर ने NRI के घर में ढाई घंटे बिताए।

हरियाणा के करनाल जिले के बैरसाल खेड़ा गांव में दो एनआरआई परिवारों के घरों से चोर सोने के गहने चुरा ले गया। चोर एक मारुति कार में सवार होकर आया और ढाई घंटे तक घरों की तलाशी ली। सुबह जब घर के सदस्य जागे, तो उन्होंने सीसीटीवी फुटेज देखी, जिसमें चोर की गतिविधियाँ कैद हो गई थीं। पुलिस ने तुरंत जांच शुरू कर दी, और एफएसएल टीम भी मौके पर पहुंचकर साक्ष्य एकत्र किए।

घर के मालिक मुख्तयार सिंह ने बताया कि उनके दो मकान हैं। उनका एक पोता कनाडा और दूसरा अमेरिका में हैं। रात को वे दूसरे मकान में सो रहे थे। सुबह जब वे अपने मुख्य मकान में पहुंचे, तो दरवाजे के ताले टूटे हुए थे और अलमारी का सामान बिखरा पड़ा था।

मुख्तयार सिंह ने परिवार के अन्य सदस्यों को इस बारे में सूचित किया और सीसीटीवी फुटेज की जांच की। फुटेज में देखा गया कि एक व्यक्ति रात के करीब डेढ़ बजे मारुति कार से आया और मकान की दीवार फांदकर अंदर घुसा। उसने ढाई घंटे तक दोनों मकानों की तलाशी ली और सोने की बालियां, कंगन, मुंदरी आदि सामान चुरा लिया। फुटेज को रिश्तेदारों में साझा किया गया, जिसके बाद आरोपी को दूसरे गांव से गिरफ्तार कर लिया गया।

बैरसाल गांव में इन दो मकानों में हुई चोरी की घटना की जांच की जा रही है। आरोपित से पूछताछ की जा रही है और सीसीटीवी फुटेज की भी समीक्षा की जा रही है।