HARYANA VRITANT

सरस्वतीनगर (यमुनानगर)। छप्पर थाना क्षेत्र के झिंझरों गांव में ऑटो चालक से मारपीट के आरोपी होमगार्ड सुभाष को पकड़ने गई पुलिस टीम पर हमला किया गया। हेड कॉन्स्टेबल दलजीत सिंह ने सुभाष को पकड़ने की कोशिश की, लेकिन सुभाष ने उसे थप्पड़ मार दिया, जिससे कॉन्स्टेबल की वर्दी फट गई। हालांकि, पुलिस ने सुभाष और उसके भाई दर्शन को काबू कर लिया। पंचतीर्थी चौकी इंचार्ज की शिकायत पर सुभाष और उसके परिवार के सदस्यों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

सांकेतिक तस्वीर

पहले से दर्ज था मामला

पंचतीर्थी चौकी इंचार्ज, उप निरीक्षक दलबीर सिंह ने बताया कि ऑटो चालक रामपाल ने 24 जुलाई को होमगार्ड सुभाष और अन्य पर मारपीट का केस दर्ज कराया था। बुधवार को पुलिस टीम, जिसमें हेड कॉन्स्टेबल दलजीत सिंह, उप निरीक्षक मुकेश कुमारी, और अन्य पुलिसकर्मी शामिल थे, सुभाष को गिरफ्तार करने झिंझरों गांव पहुंची।

गिरफ्तारी का प्रयास

पुलिस टीम ने सुभाष के घर का गेट खुलवाया, जहां उसकी पत्नी मिली। काफी मशक्कत के बाद गेट खोला गया और टीम ने सुभाष को तलाशना शुरू किया। सुभाष अपने कमरे में बेड के पास छिपा मिला, लेकिन उसने भागने की कोशिश की। वह हेड कॉन्स्टेबल दलजीत सिंह को धक्का देकर अपने भाई के घर की तरफ भागा।

टीम ने पीछा किया

पुलिस टीम ने सुभाष का पीछा किया और एक मकान के अंदर उसे पकड़ लिया। इस दौरान, सुभाष ने दलजीत सिंह को थप्पड़ मारा और उसकी वर्दी फाड़ दी। उसने पुलिस कर्मियों पर हमला किया और अपने परिवार को बुला लिया।

जान से मारने की धमकी

सुभाष के परिवार ने उसे पुलिस गिरफ्त से छुड़ाने की कोशिश की। किसी तरह पुलिस ने सुभाष और उसके भाई दर्शन को काबू में किया और उन्हें पुलिस चौकी ले जाया गया। सुभाष ने पुलिस को जान से मारने की धमकी भी दी। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ कई धाराओं में मामला दर्ज किया है।

ऑटो चालक पर हमला

ऑटो चालक रामपाल ने बताया कि 19 जुलाई की रात, जब वह यमुनानगर से अपने घर लौट रहा था, सुभाष और उसके परिवार ने उस पर रॉड से हमला किया था। झगड़े में रामपाल के 1700 रुपये भी गिर गए थे। 24 जुलाई को पुलिस ने सुभाष, उसके भाई, पत्नी, और बेटे के खिलाफ मामला दर्ज किया था।