HARYANA VRITANT

कुरुक्षेत्र। डेढ़ महीना पहले पिता-पुत्र पर हमला करने के मामले में पुलिस ने दो भाइयों समेत तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपी सतबीर सिंह, सुखविंद्र सिंह व सूबा सिंह निवासी रावा के कब्जे से वारदात में प्रयोग गंडासी, कप्पा व डंडा बरामद हुए।

सांकेतिक तस्वीर

थाना शाहाबाद में 31 मई को दर्ज शिकायत में सुरजीत सिंह निवासी रावा ने बताया था कि उसका बेटा कुलदीप अपने दोस्तों के साथ खेत पर बने ट्यूबवेल पर जा रहा था। रास्ते में सूबे सिंह, श्याम सिंह, सुखविंदर सिंह, सतवीर व उनके साथियों ने उन पर डंडे व गंडासी से हमला कर जख्मी कर दिया था। शोर सुनकर वह उनको बचाने के लिए गया तो आरोपियों ने उस पर हमला कर दिया था। शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच करते हुए पुलिस ने आरोपी सतबीर सिंह, सुखविंद्र सिंह व सूबा सिंह को गिरफ्तार कर लिया। अदालत के आदेश से आरोपी कारागार भेज दिए।

बाइक चुराने का आरोपी गिरफ्तार

कुरुक्षेत्र। चार महीने पहले स्कूटी चोरी करने के मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी सुनील कुमार उर्फ सीनू निवासी माझला जिला कैथल जिला जेल में ही बंद था। थाना केयूके में 11 मार्च को दर्ज शिकायत में अमित कुमार निवासी खेड़ी ब्राह्मणा ने बताया था कि उसकी स्कूटी ब्रह्मसरोवर के पास से चोरी हो गई थी। शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच करते हुए आरोपी सुनील कुमार को अदालत से प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार कर लिया। अदालत के आदेश से आरोपी को कारागार भेज दिया।