HARYANA VRITANT

यमुनानगर। तलाकशुदा महिला की फोटो और वीडियो वायरल करने की धमकी देकर आरोपी ने पहले खुद उससे शारीरिक संबंध बनाए। फिर दूसरे लोगों से भी शारीरिक संबंध बनाने के लिए उसे मजबूर किया। यही नहीं बात नहीं मानने पर आरोपी पीड़िता को बच्ची सहित जान से मारने की धमकी देता है। इस आशय की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

सांकेतिक तस्वीर

पुलिस को दी शिकायत में उत्तर प्रदेश के जिला शामली निवासी महिला ने बताया कि वह इन दिनों यमुनानगर में रहती है। उसकी पहली शादी के बाद मन मुटाव होने पर अपने पति से वर्ष 2019 में तलाक हो गया था। आरोप है कि जिला सहारनपुर के बंजारन नकुड़ गांव निवासी विकास कुमार के पास उसकी वीडियो व फोटोग्राफ है, जिससे आरोपी उसे ब्लैकमेल करने लगा। विकास ने उसे अपने साथ यमुनानगर के पटेल नगर में रहने को मजबूर किया। उसकी मजबूरी का फायदा उठाते हुए विकास ने जबरदस्ती उसके अलग-अलग लोगों के साथ शारीरिक संबंध बनवाए।

आरोप है कि किराया न देने की एवज में विकास मकान मालिक के साथ उसे शारीरिक संबंध बनाने के लिए मजबूर करता था। विकास अक्सर उसकी फोटो व वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसे अन्य व्यक्तियों के साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए भेजता था। धमकी देता था कि यदि उसकी बात न मानी तो वह उसे व उसकी छोटी बच्ची को जान से मार देगा। परेशान होकर उसने आरोपी के खिलाफ शिकायत दी। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए विकास पर विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर लिया।