HARYANA VRITANT

हरियाणा में बीजेपी सरकार ने बीपीएल परिवारों को सौ- सौ गज के प्लाट आवंटित करने की बात कही है। इस मामले में बीजेपी ने हरियाणा के पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर हमला बोला है। हरियाणा में मुख्यमंत्री के चीफ मीडिया कॉर्डिनेटर सुदेश कटारिया ने पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर निशाना साधते हुए कहा कि हुड्डा नहीं चाहते कि भाजपा सरकार में गरीब और जरूरतमंद लोग फले-फूलें।

पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा।

सुदेश कटारिया ने कहा कि…

हरियाणा के मुख्यमंत्री के चीफ मीडिया कार्डिनेटर सुदेश कटारिया ने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा द्वारा लगाए गए आरोपों का कड़ा जवाब दिया है। सुदेश कटारिया ने कहा कि हरियाणा की भाजपा सरकार ने बचे हुए पात्र बीपीएल परिवारों को सौ-सौ गज के प्लाट आवंटित कर दिए हैं। जिन गरीबों को यह प्लाट नहीं मिले हैं, उनके खातों में एक-एक लाख रुपये डाले जाएंगे।

पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा (Bhupinder Singh Hooda) ने अपने कार्यकाल में बीपीएल परिवारों को प्लाट देने की सिर्फ घोषणा की थी। हजारों लोग ऐसे थे, जिन्हें प्लाटों पर पोजीशन और रजिस्टरी नहीं मिली। वहीं, बीजेपी सरकार में गरीबों और जरूरतमंद लोगों को प्लाट आवंटित किए जा रहे हैं।

हुड्डा नहीं चाहते कि बीजेपी सरकार में गरीब लोग फले फूलें

सुदेश कटारिया ने कहा कि अधिकतर पात्र बीपीएल परिवारों के लोगों को पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने और अब बाकी बचे हुए लोगों को मौजूदा मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी (Nayab Singh Saini) ने प्लाट देने का काम किया है। इससे हुड्डा को तकलीफ हो रही है। हुड्डा नहीं चाहते कि भाजपा सरकार में गरीब और जरूरतमंद लोग फले-फूलें। ऐसा इसलिए है क्योंकि अपने कार्यकाल में हुड्डा ने सिर्फ प्रॉपर्टी डीलिंग का काम किया है। कांग्रेस की सरकार सिर्फ पूंजीपतियों व बिल्डरों की सरकार थी, लेकिन भाजपा की सरकार जन-जन की और गरीब की सरकार है।