HARYANA VRITANT

करनाल। सीआईए टू पुलिस टीम ने सौदापुर गांव में घर में चोरी करने वाले आरोपी को सौदापुर में सरकारी स्कूल के पास से गिरफ्तार किया। यहां आरोपी दूसरी अपराधिक वारदात को अंजाम देने की फिराक में घूम रहा था। आरोपी ने 23 अप्रैल को एक मकान से चांदी के जेवर और पांच हजार रुपये चोरी किए थे। पुलिस ने आरोपी से 500 रुपये और चांदी का सिक्का बरामद किया है। पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है।

सांकेतिक तस्वीर

सीआईए टू कार्यकारी प्रभारी सब इंस्पेक्टर संदीप ने बताया…

सीआईए टू कार्यकारी प्रभारी सब इंस्पेक्टर संदीप ने बताया कि उनकी टीम ने अशोक निवासी सौंदापुर गांव को गिरफ्तार किया है। मंगलवार देर शाम उनको सूचना मिली थी कि एक संदिग्ध किस्म का एक युवक सौंदापुर गांव में सरकारी स्कूल के पास किसी अपराधिक वारदात को अंजाम देने की फिराक में घूम रहा है।

उनकी टीम मौके पर पहुंची और यहां इस युवक को हिरासत में लिया गया। इसकी पहचान अशोक निवासी सौंदापुर गांव के रूप में हुई। गहनता से पूछताछ करने पर आरोपी ने 23 अप्रैल की रात गांव में एक मकान से एक चांदी की अंगूठी, चांदी के पांच सिक्के व करीब पांच हजार रुपये चोरी करने की वारदात को अंजाम देने बारे स्वीकारा।

सब इंस्पेक्टर संदीप ने बताया कि पूछताछ में आरोपी ने पुलिस को बताया वह नशा करने का आदी है। नशे की लत पूरी करने के लिए पैसों की जरूरत पड़ी तो उसने चोरी की उक्त वारदात को अंजाम दिया।