HARYANA VRITANT

अंबाला सिटी। अंबाला शहर के मुरलीधर डीएवी स्कूल में मतगणना के लिए कर्मचारियों का प्रशिक्षण कराया गया। इसमें जिला निर्वाचन अधिकारी और डी सी डॉ. शालीन ने कहा मतदान की तरह ही मतगणना के दिन भी ड्यूटी पर कार्यरत कर्मचारी कर्मठता और निष्पक्षता से कार्य करें। जून चार को होने वाली मतगणना के कार्य को अच्छे से समझें और मतगणना के दिन इस दायित्व को बखूबी निभाएं। डीसी डॉ. शालीन ने बताया कि इस दौरान ट्रेनिंग के लिए रखी गई 10 ईवीएम मशीनों का इस्तेमाल किया गया, जिन पर पीला स्टीकर लगा हुआ था। ट्रेनिंग में एआरओ, काउंटिंग सुपरवाइजर, असिस्टेंट तथा माईक्रो ऑब्जर्रवर शामिल हुए। मास्टर ट्रेनर ने ट्रेनिंग को पूरा करवाया। डीसी डॉ. शालीन ने कहा कि सभी कर्मचारियों ने मतदान के दिन बहुत बेहतरीन कार्य किया।

अंबाला शहर के मुरलीधर डीएवी स्कूल में मतगणना के लिए कर्मचारियों का प्रशिक्षण कराया गया।

हर कर्मचारी ने अपनी ड्यूटी को अच्छे से निभाया। इसी तरह अब मतगणना के दिन भी ड्यूटी निभानी है और लोकतंत्र के इस महापर्व में अपना अतुल्य योगदान देना है। इस दौरान एडीसी अपराजिता, एआरओ यश जालूका, एआरओ दर्शन कुमार, एआरओ सतिंद्र सिवाच, एआरओ अश्विनी मलिक, आदि मौजूद रहे।

कंट्रोल यूनिट पर डिस्पले होने वाले आंकड़े को ध्यान से करें दर्ज…

डीसी डॉ. शालीन ने ट्रेनिंग के दौरान कहा कि मतगणना के दौरान ड्यूटी पर लगा स्टॉफ यह सुनिश्चित कर लें कि जो कंट्रोल यूनिट मे डिस्पले होने वाले आंकड़े को ध्यान से दर्ज करना है। इस आंकड़े को दर्ज करने में कोई त्रुटि न हो। ट्रेनिंग के दौरान कर्मचारी अच्छे से पूरी प्रक्रिया की जानकारी लें, जहां किसी विषय पर संशय है, उसे दोबारा से पूछें।

यहां होगी मतगणना…

– अंबाला शहर विधानसभा की मतगणना ओपीएस विद्या मंदिर स्कूल, अंबाला शहर

– अंबाला कैंट विधानसभा की मतगणना एसडी कॉलेज, अंबाला कैंट

– नारायणगढ़ विधानसभा की मतगणना- बीपीएस प्लेनेटोरियम, अंबाला कैंट

– मुलाना विधानसभा की मतगणना डीएवी रिवर साईड स्कूल, अंबाला कैंट