Haryana Vritant

 जगाधरी के एसडी पब्लिक स्कूल के पास एक घर में महिलाओं और बच्चों को हथियारों के बल पर बंधक बनाकर दो अज्ञात चोर कैश और ज्वेलरी लूट कर ले गए। इस दौरान जब मकान मालिक घर पहुंचा तो वहां पहले से मौजूद चोरों ने उस पर चाकू से हमला कर दिया और वहां से रफूचक्कर हो गए। मकान मालिक ने इस घटना को सूचना पुलिस को दी। देर रात हुई इस घटना के बाद परिवार सदमे में है और कुछ भी बताने को तैयार नहीं है, हालांकि पुलिस शिकायत मिलने के बाद कार्रवाई करने की बात कह रही है।

देर रात खटखटाया घर का दरवाजा, खुद को पति के जानकार बताकर घर में दाखिल हुए चोर

जानकारी के अनुसार देर रात दो व्यक्ति एक मोटरसाइकिल पर हेलमेट लगाए मटका चौक के पास एसडी पब्लिक स्कूल के पास एक घर के आगे आकर रुके। उन्होंने घर का दरवाजा खटखटाया, जिस पर एक महिला ने दरवाजा खोला। उन्होंने कहा कि हम आपके पति कि फैक्ट्री से आए हैं। जैसे ही महिला ने घर का दरवाजा खोला तो वे घर में घुस गए और महिला व बच्चों को छुरी व देसी कट्टे से डराकर बेड पर बैठा दिया। इसके बाद आरोपियों ने अलमारी से रखे कैश व ज्वेलरी पर हाथ साफ किया। इस दौरान मकान मालिक भी घर पहुंचा तो अज्ञात चोरों ने उनके ऊपर छुरी से हमला किया और नौ दो ग्यारह हो गए। इस घटना के बाद परिवार अभी भी डरा हुआ है।

लूट के बाद सदमे में परिवार, नुकसान की नहीं दी जानकारी

जांच अधिकारी ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि एसडी स्कूल के पास एक मकान में हथियारों के बल पर लूट की वारदात को अंजाम दिया गया है। उन्होंने बताया कि परिवार के लोग डरे हुए हैं और कुछ भी अच्छे से बताने की हालत में नहीं है। इसी के साथ परिवार अभी यह भी नहीं बता पाया है कि चोर कितना सामान लूट कर ले गए हैं। वहीं जांच अधिकारी ने यह भी बताया कि अभी परिवार वालों की ओर से कोई शिकायत नहीं दी गई है। शिकायत मिलने के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *