HARYANA VRITANT

हिसार लोकसभा से कांग्रेस प्रत्याशी जेपी का बवानीखेड़ा हल्का के गांव चांग, बलियाली, खरक में नुक्कउ़ सभाएं थी। इस दौरान उनके साथ पूर्व विधायक रामकिशन फौजी भी मौजूद थे। नुक्कड़ सभा में होर्डिंग्स पर रामकिशन फौजी के फोटो लगे देख कांग्रेस नेता सतबीर रतेरा के समर्थकों में उबाल आ गया।

हिसार लोकसभा से कांग्रेस प्रत्याशी जयप्रकाश उर्फ जेपी

कांग्रेस में गुटबाजी के चलते कार्यकर्ताओं की आपस में नोंकझोंक और जुतम पैजार थमने का नाम नहीं ले रही है। ताजा मामला मंगलवार को बवानीखेड़ा विधानसभा क्षेत्र का है। हिसार लोकसभा से कांग्रेस प्रत्याशी जयप्रकाश उर्फ जेपी की नुक्कड़ सभा के दौरान होर्डिंग्स पर रामकिशन फौजी का फोटो देख सतबीर रतेरा समर्थक भड़क उठे। दोनों ही समर्थकों के बीच नोंकझोंक हुई तो कांग्रेस प्रत्याशी जयप्रकाश भी तमतमा उठे। मंच से ही जयप्रकाश ने बोल दिया कि मैं करवाउंगा तुम्हारी जिंदाबाद। 

रामकिशन फौजी के खिलाफ हुटिंग की…

दरअसल जेपी का बवानीखेड़ा हल्का के गांव चांग, बलियाली, खरक में नुक्कउ़ सभाएं थी। इस दौरान उनके साथ पूर्व विधायक रामकिशन फौजी भी मौजूद थे। नुक्कड़ सभा में होर्डिंग्स पर रामकिशन फौजी के फोटो लगे देख कांग्रेस नेता सतबीर रतेरा के समर्थकों में उबाल आ गया। इसी दौरान नारेबाजी कर रामकिशन फौजी के खिलाफ हुटिंग की गई। उधर रामकिशन फौजी के समर्थकों ने भी कोई कसर नहीं छोड़ी और नारेबाजी करने लगे। इसे देख कांग्रेस प्रत्याशी जयप्रकाश को भी गुस्सा आ गया। जयप्रकाश ने अपने अंदाज में कहा कि जो करना है कर लो, मैं करवाऊंगा थारा जिंदाबाद

आराम से खड़े रहो, कदे चक्कर मैं पड़ रहे हो, क्या बदतमीजी है, ये क्या तमाशा बना राख्या है, मैं सबेरे का कहण लाग रहया सू, मैं बताऊंगा थामने, सारी रात का …..रखा है (असंसदीय भाषा), 

कांग्रेस कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए…

ये लोग जेपी को वोट देने आए हैं, कदे किसे कै गलतफहमी हो, बकवास करते हो, आदमी की तरह समझा लिया। बतां दे कि सोमवार को भी भिवानी के पार्टी कार्यालय में हरियाणा प्रभारी बावरिया के सामने ही कांग्रेस कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए थे। जिसके बाद खुद बावरिया ने ही माहौल को संभाला और कार्यकर्ताओं को शांत कराना पड़ा था। लगातार कांग्रेस कार्यकर्ताओं की आपसी झड़प और नेताओं की गुटबाजी के बीच चुनावी माहौल गर्माता जा रहा है।