HARYANA VRITANT

भाजपा जिला अध्यक्ष राजकुमार वोहरा ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी भारत की अर्थव्यवस्था को चोटी पर पंहुचाने का कार्य किया, जिससे देश की जनता मजबूत हुई है । देश के विकास के साथ मोदी जी को गरीब की चिंता है, इसलिए मोदी जी लगातार महिला, युवा, किसान और गरीब इन सभी वर्गों को मजबूत करने का कार्य कर रहे हैं । जनता के साथ अन्य पार्टियों के नेताओं का विश्वास भी भाजपा और मोदी में बढ़ा है, अन्य दलों के नेता मोदी जी की नीतियों से प्रभावित होकर लगातार भाजपा ज्वाइन कर रहे हैं ।

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सुंदर लाल चुघ भाजपा में शामिल…

इसी कड़ी में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सुंदर लाल चुघ भाजपा में शामिल हुए, जिला अध्यक्ष राजकुमार वोहरा ने उनको भाजपा का पटका पहनाकर भाजपा में शामिल किया । इस अवसर पर पूर्व जिला महामंत्री आर.एन सिंह, वरिष्ठ भाजपा नेता युधिष्ठर शर्मा, शेर सिंह भाटिया, पार्षद बीर सिंह नैन,  जिला उपाध्यक्ष अनिल नागर, सतीश फागना, पंकज कौशिक, आभास अग्रवाल, तिलकराज कथूरिया, संदीप विधूड़ी, भारत भडाना, रोहित सरपंच, जवाहर कालोनी मार्किट के प्रधान नीरज भाटिया  आदि भाजपा कार्यकर्त्ता और इलाके के सम्मानित जन उपस्थित रहे । 

इस अवसर पर पंजाबी विकास सभा के प्रधान राजीव बत्रा त्रिलोकचंद गुल्यानी, ओमप्रकाश मक्कड़, मुलख राज, अंकित श्योरायण आदि काफी सम्मानित लोगों भाजपा का पटका पहनकर भाजपा की सदस्यता ली । जवाहर कालोनी मंडल महामंत्री दर्शन लाल कुकरेजा ने अपने कार्यालय पर पंजाबी समाज की सभा रखकर उसमे जिला अध्यक्ष राजकुमार वोहरा का सम्मान किया । भाजपा में शामिल होने के बाद  सुंदर लाल चुघ ने जिला अध्यक्ष राजकुमार वोहरा और अन्य भाजपा नेताओं के साथ घर घर जन संपर्क किया और कृष्णपाल गुर्जर के लिए वोट मांगे ।

जिला अध्यक्ष राजकुमार वोहरा…

जिला अध्यक्ष राजकुमार वोहरा ने कहा कि विरोधियों के पास कोई चेहरा नहीं है, भाजपा के पास विश्व का सबसे लोकप्रिय नेता मोदी है और मोदी जी पर जनता का भरोसा लगातार बढ़ रहा है । देश के 140 करोड़ लोगों को मोदी जी की गारंटी पर पूरा विश्वास है । गरीब का कोई भला कर सकता है तो वो मोदी जी है जनता के आशार्वाद से फरीदाबाद में कृष्णपाल गुर्जर 10 लाख पार वोटों के साथ कमल खिलाएंगे और देश की जनता 400 सीटों पर कमल खिलाकर तीसरी बार मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाएगी  ।