HARYANA VRITANT

हिसार लोकसभा से जजपा प्रत्याशी नैना चौटाला के काफिले पर हुए हमले के मामले में पुलिस ने कार्रवाई तेज कर दी है। वीडियो के आधार पर पुलिस आठ आरोपियों की पहचान की है। बता दें कि जजपा कार्यकर्ताओं व विरोध करने वालों के बीच हाथापाई हुई थी।

जजपा प्रत्याशी नैना चौटाला के काफिले पर हुआ हमला

हिसार लोकसभा से जजपा प्रत्याशी नैना चौटाला के काफिले पर हमला…

जींद के रोजखेड़ा गांव में हिसार लोकसभा से जजपा प्रत्याशी नैना चौटाला के काफिले पर हमला करने के आठ आरोपियों की पहचान हो गई है। इनमें से पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया है। आरोपियों की पहचान पुलिस ने वीडियो के आधार पर की है। पुलिस अन्य आरोपियों को पकड़ने के लिए छापेमारी कर रही है। गांव रोजखेड़ा निवासी रामदिया को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। अन्य लोग अभी फरार हैं। 

शुक्रवार दोपहर बाद साढ़े तीन बजे नैना चौटाला का काफिला रोजखेड़ा गांव में पहुंचा था। कुछ युवकों ने काफिले का पीछा किया और ग्रामीणों के साथ मिलकर विरोध करना शुरू कर दिया। काफी देर तक जजपा कार्यकर्ताओं व विरोध करने वालों के बीच हाथापाई हुई। किसी एक व्यक्ति ने पत्थर उठाकर नैना चौटाला के काफिले में चल रही पॉयलेट गाड़ी पर मार दिया। इसके बाद कुछ अन्य लोगों ने भी पत्थरबाजी की और मारपीट की।

हमले में दो महिलाओं समेत छह कार्यकर्ताओं को चोट आई…

इस हमले में दो महिलाओं समेत छह कार्यकर्ताओं को चोट आई। सभी नागरिक अस्पताल उचाना में लाया गया और उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई। उचाना पहुंचे दुष्यंत चौटाला ने पुलिस महानिदेशक से बातचीत की और हमलावरों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। दुष्यंत चौटाला ने डीजीपी से उचाना थाना प्रभारी को सस्पेंड करने की भी मांग की थी। डीएसपी नवीन कुमार ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है जबकि अन्य सात लोगों की पहचान हो चुकी है। जल्द ही सभी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।