HARYANA VRITANT

महेंद्रगढ़ में हुई न्याय महापंचायत के अध्यक्षता कर रहे ठाकुर अतरलाल ने कहा कि सड़क हादसे में हाई कोर्ट से जांच की जाए। एफआईआर में दोषी सुभाष को गिरफ्तार किया जाए। मृतक बच्चों को एक करोड़ व घायल को 50 लाख रूपये व ताउम्र सरकारी इलाज फ्री करवाया जाए।

महेंद्रगढ़ में हुई न्याय महापंचायत के अध्यक्षता कर रहे ठाकुर अतरलाल

महेंद्रगढ़ के कनीना उपमंडल के गांव उन्हाणी में 11 अप्रैल को हुए सड़क हादसा में जान गंवाने वाले छह बच्चों के न्याय को न्याय दिलाने के लिए शनिवार को न्याय महापंचायत का आयोजन किया गया। महापंचायत की अध्यक्षता समाजसेवी ठाकुर अतरलाल ने की। इस दौरान क्षेत्र के तकरीबन 40 गांव के ग्रामीण मौजूद रहे। 

कमेटी द्वारा पीड़ित परिवारों को आर्थिक सहयोग…

महापंचायत के दौरान एक कमेटी का गठन किया गया जिसमें क्षेत्र में आसपास गांव के सरपंच पार्षद नंबरदार को शामिल किया गया। कमेटी द्वारा पीड़ित परिवारों को आर्थिक सहयोग, स्कूल निदेशक जो फरार है उसको गिरफ्तार करवाना, मौके पर मौजूद लोगों के साथ एसएचओ द्वारा बदसलूकी किए जाने से संबंधित विभिन्न प्रकार के फैसले लिए गए।

न्याय महापंचायत के अध्यक्षता कर रहे ठाकुर अतरलाल…

इस न्याय महापंचायत के अध्यक्षता कर रहे ठाकुर अतरलाल ने कहा कि सड़क हादसे में हाई कोर्ट से जांच की जाए। एफआईआर में दोषी सुभाष को गिरफ्तार किया जाए। मृतक बच्चों को एक करोड़ व घायल को 50 लाख रूपये व ताउम्र सरकारी इलाज फ्री करवाया जाए। मौके पर लोगों के साथ बदसलूकी करने वाले थानेदार को निलंबित करने के व तबदला करने की मांग की गई। देवांश कमेटी का मेंबर राजेंद्र सिंह को हटाया जाए। स्कूल के मान्यता रद्द की जाए। एक सप्ताह 17 मई तक सभी मांग पूरी की जाए नहीं तो 20 तारीख को एसडीएम कार्यालय का घेराव किया जाएगा वहीं कार्यालय का घेराव किया जाएगा।