HARYAAN VRITANT

चरखी दादरी/बौंदकलां। नेशनल हाईवे 152-डी पर रानीला रेस्ट एरिया के समीप मंगलवार रात दो ट्रकों की टक्कर हो गई। हादसे में एक ट्रक चालक की मौत हो गई। अचीना ताल चौकी पुलिस ने बुधवार शाम दादरी सिविल अस्पताल में मृतक का पोस्टमार्टम करवाया। क्लीनर के बयान पर दूसरे ट्रक चालक पर केस दर्ज किया गया है।

मंगलवार रात दो ट्रकों की टक्कर, हादसे में एक ट्रक चालक की मौत हो गई।

एएसआई राजकपूर ने बताया कि…

अचीना ताल चौकी प्रभारी एएसआई राजकपूर ने बताया कि पंजाब के नागल जट्टान निवासी धर्मजीत (27) पेशे से ट्रक चालक था। वो क्लीनर हक्म सिंह के साथ मध्य-प्रदेश की रतलाम मंडी प्याज लेने गया था। सोमवार को वह मध्य-प्रदेश से पंजाब जाने के लिए चला था। मंगलवार रात जब वे एनएच-152 डी से गुजर रहे थे, तो रानीला रेस्ट एरिया के समीप आगे चल रहे रेती से भरे ट्रक से उनका ट्रक टकरा गया। हादसे में धर्मजीत की मौके पर ही मौत हो गई।

रात करीब डेढ़ बजे सूचना पाकर अचीना ताल चौकी पुलिस टीम घटनास्थल पर पहुंची और धर्मजीत के शव को कब्जे में ले लिया। बुधवार दोपहर बाद ट्रांसपोर्टर कुलवंत दादरी पहुंचा और इसके बाद पुलिस ने कागजी कार्यवाही पूरी कर मृतक का पोस्टमार्टम करवाया। एएसआई राजकपूर ने बताया कि इस संबंध में दूसरे ट्रक चालक के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

बुझ गया परिवार का अंतिम चिराग…

ट्रांसपोर्टर कुलवंत ने बताया कि मृतक धर्मजीत के परिजनों की कई साल पहले मौत हो चुकी है। पिछले 15 साल से वह उसके पास रह रहा था। उसने धर्मजीत को ड्राइवरी सिखाई और फिर अपने यहां रख लिया। धर्मजीत की मौत होने से उसके परिवार का अंतिम चिराग भी बुझ गया।