Haryana Vritant

एक कैफे संचालक के खिलाफ मामला दर्ज

पुलिस उच्चाधिकारियों के निर्देश पर वेश्यावृत्ति व अनैतिक कार्य के साथ अधूरी एंट्री करने वाले होटल, रेस्टोरेंट पर पुलिस अचानक ने छापेमारी की। इस दौरान अंबाला कैंट सदर थाना पुलिस व महिला पुलिस अधिकारी व कर्मचारी मौजूद थे। पुलिस ने मच्छी मोहल्ला, रेलवे रोड वा सिया वाटिका के सामने होटल कैफे-21 पर दबिश दी। पुलिस अधिकारियों ने सभी होटलों के कमरों व एंट्री रजिस्टर को बारीकी से चेक किया, वहां मौजूद युवक व युवतियों से उनके पहचान पत्र देखे। होटल में परीक्षा देने के लिए दूरदराज से आने वाले युवक व युवतियां रुके हुए थे, जिनके नाम पते व पहचान होटल के रजिस्टर में दर्ज पाई गई।
वहीं एक होटल कैफे-21 में पुलिस ने जब सूचना पर छापेमारी की तो वहां चार जोड़ें मौजूद मिले। जाँच के दौरान ये होटल बिना GST चल रहा था व इसके रजिस्टर में ठहरने वालों की अधूरी एंट्री पाई गई। लेकिन पुलिस ने सभी को वार्निंग देकर जाने दिया और होटल को बंद करवा कर मालिक को पुलिस अपने साथ ले गई। मौके पर मौजूद अंबाला कैंट सदर थाना प्रभारी नरेश कुमार ने बताया कि पुलिस ने पिछले काफी दिनों से सूचना मिलने पर होटलों के खिलाफ सर्च अभियान चलाया हुआ है ताकि बिना लाइसेंस, GST व अधूरी एंट्री वाले होटल में चल रहे अनैतिक कार्यों पर शिकंजा कसा जा सके। रेलवे स्टेशन-कैपिटल सिनेमा रोड पर एक रेस्टोरेंट के बारे में पुलिस को काफी दिनों से सूचना मिल रही थी।

पुलिस ने वहां छापा मारा और चार जोड़ों को बुलाकर उनसे सारी जानकारी ली। उन्हें वार्निंग देकर छोड़ दिया गया और बिना लाइसेंस के होटल मालिक को पुलिस पूछताछ के लिए अपने साथ ले गई। एसएचओ का कहना है कि इलाके में किसी भी प्रकार के गलत कार्य को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। आने वाले समय में भी इसी प्रकार का अभियान जारी रखेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *