HARYANA VRITANT

करनाल। जुंडला गेट के पास तेज रफ्तार ट्रक ने नाबालिग लड़की को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भयानक थी कि लड़की ट्रक के पिछले दोनों टायरों में फंस गई। पिता ने राहगीरों की मदद से उसे बाहर निकाला और ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया। जहां बच्ची का इलाज चल रहा है।

सांकेतिक तस्वीर

न्यू जनकपुरी हांसी रोड नजदीक बालाजी मंदिर निवासी योगेंद्र ने शहर थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसके तीन बच्चे हैं। सबसे छोटी 16 वर्षीय बेटी पूजा शर्मा के साथ चार मई को जुंडला गेट पर मदर डेयरी की दुकान से दूध लेने के लिए गए थे। वह डेयरी में दूध लेने दुकान के अंदर चला गया और बेटी डेयरी के बाहर उसके इंतजार में खड़ी थी। उसी समय बांसो गेट की तरफ से तेज रफ्तार एक ट्रक आया और बेटी को टक्कर मार दी। उसकी बेटी बीच वाले टायर के नीचे फंस गई। जिसके बाद उसने राहगीरों व दुकानदारों की मदद से अपनी बेटी को मुश्किल से ट्रक के नीचे से निकाला। उसके बाद तुरंत ट्रक चालक मौका देखकर वहां से ट्रक छोड़कर फरार हो गया।

हादसे में उसकी लड़की को बाजू व कुल्हे व अन्य जगह काफी गंभीर चोटें आईं। उसके बाद उसने तुरंत डायल 112 को फोन कर जानकारी दी। मौके पर पहुंची डायल 112 की टीम की मदद से उसने बेटी को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसका इलाज चल रहा है। पुलिस ने पीड़ित पिता की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।