HARYANA VRITANT

अंबाला जिले के प्रीत कालोनी में एक 27 वर्षीय युवक अमनप्रीत की संदिग्ध हालातों में शव मिला है। यह शव घर में रस्सी से लटका हुआ मिला। यह घटना तब हुई जब उसके परिवार के बाकी सदस्य एक शादी समारोह में गए हुए थे। पोस्टमार्टम के बाद बिसरा रिपोर्ट से ही मौत के सही कारणें का पता चल पाएगा। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

प्रीत कालोनी में संदिग्ध परिस्थितियों में 27 वर्षीय युवक अमनप्रीत का शव घर में ही रस्सी से लटका हुआ मिला। लेकिन जिस तरह से शव रस्सी से लटका हुआ था उस तरह से आत्महत्या नहीं हो सकती।

बिसरा रिपोर्ट के बाद ही मौत के सही कारणों का होगा खुलासा

अमन की न तो जीभ बाहर निकली हुई थी न उसके पैर जमीन से ऊपर थे। सेक्टर-9 थाना पुलिस (Ambala Police) मामले की जांच कर रही है। पोस्टमार्टम के बाद बिसरा रिपोर्ट से ही मौत के सही कारणों का खुलासा हो सकेगा। अमनप्रीत के पिता सदा राम सेना में थे। जिनका पांच साल पहले निधन हो गया था।

 शादी-समारोह में गया हुआ था परिवार 

मृतक अमनप्रीत सिंह की मां गुरमीत कौर ने विलाप करते हुए कहा कि वह रविवार को दोपहर करीब 12 बजे किसी शादी समारोह में गए थे। इस दौरान अमनप्रीत घर पर अकेला ही था। सोमवार दोपहर 12 बजे जब वह वापस आए तो घर का दरवाजा भीतर से बंद था। इसके बाद उन्होंने जब खिड़की से भीतर देखा तो रस्सी से अमन लटका हुआ था।