HARYANA VRITANT

झज्जर में पूर्व उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने कांग्रेस पर भी जमकर निशाना साधा। दुष्यंत चौटाला का कहना है कि कांग्रेस के दिग्गज डरे हुए हैं। कांग्रेस का यह आखिरी चुनाव है।

पूर्व उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला

झज्जर में पूर्व उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने कहा कि जननायक जनता पार्टी सभी 10 लोकसभा सीटों पर अपने प्रत्याशी चुनावी मैदान में उतरेगी और जल्द ही इन उम्मीदवारों के नाम की घोषणा भी कर दी जाएगी। दुष्यंत चौटाला पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।

दुष्यंत चौटाला ने कहा कि जिला स्तर की बैठकों के बाद हर जिले से कई-कई नेताओं के नाम पार्टी आला कमान के सामने आए हैं। इन सभी पर चर्चा के बाद लोकसभा चुनाव के उम्मीदवारों की घोषणा पार्टी करेगी। पूर्व उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने कांग्रेस पर भी जमकर निशाना साधा।

हरियाणा के लीडर ऑफ अपोजिशन का चुनाव नहीं लड़ने का ऐलान भी यह दर्शाता है कि उनके मन में कहीं ना कहीं डर है। दुष्यंत चौटाला का कहना है कि जेजेपी का वोट शेयर लगातार बढ़ रहा है। विधानसभा चुनाव में भी जननायक जनता पार्टी बेहतर प्रदर्शन करेगी और संगठन के दम पर विधानसभा चुनाव में 10 से बढ़कर 46 का आंकड़ा पार करेगी। चुनाव के समय दल बदलने वाले दल बादलुओं पर भी दुष्यंत चौटाला ने निशाना साधा। दुष्यंत चौटाला का कहना है कि चुनाव के समय पार्टी बदलने वाले नेता संगठन के प्रति समर्पित नहीं है। जो नेता संगठन के प्रति समर्पित नहीं होते वही राजनीतिक पार्टियां छोड़कर भाग रहे हैं और जो कार्यकर्ता संगठन के प्रति समर्पित होता है वह चुनाव में आखिरी समय तक डंटा रहता है।