HARYANA VRITANT

Faridabad Road Accident तिगांव की बूचना पट्टी में रहने वाले कपिल ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह निजी कंपनी में नौकरी करता है। वह और उसका भाई सुमित अपने दोस्तों के साथ गांव सरूरपुर में होली खेलने के लिए आए थे।

सांकेतिक तस्वीर

शहर में तीन जगह सड़क हादसों में तीन लोगों की मौत हो गई जबकि एक घायल हो गया। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए बादशाह खान अस्पताल में रखवाए। संबंधित थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

ऑटो पलटा, बाइक सवार की मौत

तिगांव की बूचना पट्टी में रहने वाले कपिल ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह निजी कंपनी में नौकरी करता है। वह और उसका भाई सुमित अपने दोस्तों के साथ गांव सरूरपुर में होली खेलने के लिए आए थे। होली खेलने के दौरान दोस्त देव,संतोष,बिजेंद्र,यशपाल व तुलसी मौजूद थे। देर रात तक होली खेलते रहे।

होली खेलकर सभी यशपाल के ऑटो में बैठकर चलने लगे। यशपाल के ऑटो में बिजेंद्र व तुलसी बैठ गए। ऑटो यशपाल चला रहा था। वह और उसका भाई सुमित अपनी बाइक पर चल रहे थे। यशपाल ऑटो बहुत तेज रफ्तार व लापरवाही से चला रहा था। सोहना रोड बल्लभगढ़ में पहुंची तो यशपाल का ऑटो पलट गया। उस समय उनकी बाइक ऑटो के बराबर में थी।

ऑटो बाइक पर गिर गया। वह और उसका भाई सड़क पर गिर गए। बाइक पर बैठा भाई सुमित ऑटो के नीचे दब गया और उसे काफी चोट लगी। ऑटो में बैठे बिजेंद्र को भी काफी चोटें आई।

उन्हें राहगीरों ने अस्पताल में भर्ती कराया। इलाज के दौरान भाई सुमित की मौत हो गई। हादसे का जिम्मेदार ऑटो चालक यशपाल को बताया गया है। पुलिस ने उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

कार की टक्कर से बाइक सवार की मौत

थाना धौज में बंधवाड़ी गुरुग्राम में रहने वाले हरकेश ने दी शिकायत में बताया कि उनका 24 साल का छोटा भाई सचिन निजी स्कूल में बस पर सहायक था। भाई अपनी बाइक लेकर गांव टेठड अपने खेतों पर गया था। यहां से काम निपटा कर बाइक से वापस गांव बंधवाड़ी आ रहा था।

रात को गांव पाखल व मोहब्बताबाद के बीच पेट्रोल पंप के सामने कार चालक ने उनके भाई की बाइक में टक्कर मार दी। भाई गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे पुलिस की सहायता से अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उसने दम तोड़ दिया।

अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार की मौत

थाना भूपानी में गांव भूपानी में रहने वाले दीपक तिवारी ने दी शिकायत में बताया कि वह और उसका दोस्त विमलेश कुमार बाइक पर सेक्टर-29 की तरफ से अपने घर भूपानी आ रहे थे। बाइक विमलेश कुमार चला रहा था। शाम को टिकावली के कट के पास एक तेज रफ्तार कार ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी।

टक्कर लगने के बाद दोनों सड़क पर गिर गए। उन्हें काफी चोट लगी। उसने फोन करके विमलेश के चाचा राजेश को मौके पर बुला लिया। वह दोनों विमलेश को लेकर दिल्ली सफदरजंग अस्पताल गए। वहां इलाज के दौरान विमलेश की मौत हो गई।