हिमांशी खुराना पंजाबी इंडस्ट्री की एक फेमस एक्ट्रेस और सिंगर है. जिन्होंने ‘बिग बॉस 13’ में हिस्सा लेकर पूरे देश में अपनी खास पहचान बना ली थी. इस शो में ही हिमांशी की मुलाकात आसिम रियाज से हुई थी.

  • जिस दिन हिमांशी ने बिग बॉस में एंट्री ली थी. उनको देखते ही आसिम रियाज एक्ट्रेस की खूबसूरती पर फिदा हो गए थे. फिर कुछ दिन फ्लर्ट करने के बाद आसिम ने हिमांशी को बताया कि वो उनसे प्यार करने लगे हैं.

लेकिन उस वक्त हिमांशी पहले से ही किसी और के साथ रिलेशनशिप में थी.

  • जब हिमांशी को आसिम का सपोर्ट करने का मौका मिला तो उन्होंने शो में दोबारा एंट्री ली. वहीं हिमांशी को देखते ही आसिम काफी खुश हो गए और उन्हें नेशनल टीवी पर प्रपोज कर डाला. तब दिल के हाथों मजबूर होकर हिमांशी ने अपना 10 साल पुराना रिश्ता तोड़ दिया था और आसिम को हां कर दी.

हिमांशी और आसिम ने एक साथ म्यूजिक वीडियोज में भी काम किया है.

हालांकि अब ये कपल चार साल बाद एक-दूसरे से अलग हो गया है. दोनों की ब्रेकअप की खबरें सुनकर उनके फैंस को काफी गहरा झटका लगा है.

बिग बॉस 13 के घर में बनी आसिम रियाज और हिमांशी खुराना की जोड़ी अब चार साल बाद टूट चुकी है. एक्ट्रेस ने अपने ब्रेकअप की जानकारी हाल ही में सोशल मीडिया के जरिए फैंस को दी है.

हिमांशी खुराना ने अपने ब्रेकअप की जानकारी इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर कर दी है. इसमें उन्होंने लिखा कि, ‘हम अपनी अलग-अलग धार्मिक मान्यताओं की वजह से अपने प्यार की कुर्बानी दे रहे हैं. ऐसे में हम आपसे रिक्वेस्ट करते हैं कि हमारी प्राइवेसी की रिस्पेक्ट करें..हिमांशी.’