हरियाणा के कैथल में आज दर्दनाक सड़क हादसा हुआ। दो अलग-अलग  सड़क हादसों में दो लोगों की जान चली गई। पहले मामले गांव सुरीरकलां बांगर सुरीरमेट मथुरा उत्तरप्रदेश निवासी मनोज ने बताया कि वह और उसके साथ चार अलग-अलग सोनालिका के नए ट्रैक्टर लेकर अंबाला से जींद जाने के लिए सुबह चले थे।

  • सुबह करीब सात बजे जैसे ही वे गांव कुलतारण ड्रेन के पास पहुंचे तो 33 वर्षीय प्रमोद का ट्रैक्टर अचानक से अनियंत्रित होकर सड़क के पास पलट गया। प्रमोद को नींद झपकी आ गई थी, जिस कारण यह हादसा हो गया। इसमें प्रमोद गंभीर रूप से घायल हो गया।

हादसे की सूचना पुलिस को दे दी गई थी। पुलिस के आने के बाद प्रमोद को नागरिक अस्पताल लेकर गए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। जांच अधिकारी दर्शन सिंह ने बताया कि हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस पहुंच गई थी। हादसे में गांव सुरीरकलां बांगर सुरीरमेट मथुरा उत्तरप्रदेश मथुरा निवासी प्रमोद की मौत हुई है। इस मामले में 174 के तहत कार्रवाई की गई है।

  • दूसरे मामले में शुक्रवार शाम के समय कैथल करनाल मुख्य मार्ग पर सड़क दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई। गांव ट्योंठा निवासी मोनू की शिकायत पर पूंडरी थाना में केस दर्ज किया गया है। शिकायत में बताया कि शुक्रवार की शाम वह और उसके पिता नरसी खेतों में काम कर रहे थे।

शाम करीब चार बजे उसके पिता बाइक पर मोहना पेट्रोल पंप पर तेल डलवाने के लिए जा रहे थे। गांव से करीब एक किलोमीटर दूर करनाल की तरफ से आ रहे गाड़ी चालक ने उसके पिता की बाइक को टक्कर मार दी। आरोपित उसके पिता की बाइक को काफी दूर तक घसीटता हुआ ले गया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *