बिग बॉस OTT- 2 का खिताब जीतकर देश- दुनिया में सुर्खियां बटोरने वाले एल्विश यादव आजकल एक नई परेशानी झेल रहे हैं. हालांकि, ये खिताब जीतने पर उनके फैन फॉलोविंग की संख्या का आंकड़ा बड़ी तेजी से आगे बढ़ा है लेकिन इसके साथ ही वह विवादों को लेकर खबरों में रहें हैं. उन्होंने अपने एक ब्लॉग में इस अनावश्यक विवाद के लिए बिग बॉस OTT- 2 ट्राफी को जिम्मेदार ठहराते हुए अभिषेक मल्हान के साथ ‘नकारात्मक पीआर’ विवाद का भी संकेत दिया है.

  • अपने ब्लॉग में एल्विश (Elvish Yadav) ने बिग बॉस ट्राफी को लेकर कई बातें कही और बोले कि भाई इसे ले लो और मुझे बख्श दो. देख लिया ट्विटर पर पोस्ट-वोस्ट यार. हमारा पीछा छोड़ो भाई, तुम लोगों के आगे हाथ जोड़ रहा हूं. आगे बिग- बॉस ट्रॉफी को लेकर बोले कि इसे ले जाओ, सारे विवाद की जड़ यही है.

इतना ही नहीं, ट्रॉफी के साथ- साथ एल्विश अपना बिग बॉस वाला काला घोड़ा भी दिखाते हैं और बोलते हैं कि इसको भी ले जाओ. हमें बिग बॉस का कुछ नहीं चाहिए भाई बस जिंदगी में सुकून चाहिए. मैं अपनी जिंदगी शांति से जीना चाहता हूं.

  • बिग बॉस विजेता ने आगे कहा कि बहुत दिनों बाद मैं अपने घर लौटा हूं. मुझे मेरे काम से संतुष्टि हैं और मैं बहुत सारा पैसा कमाना चाहता हूं ताकि अपने लिए नया घर और नई गाड़ियां खरीद सकूं. मैं इन सभी ऑनलाइन मामलों के पचड़े में नही फंसना चाहता हूं. अगर आपको यह ट्रॉफी चाहिए तो मुझे SMS करो मैं भेज दूंगा.

हालांकि, बिग बॉस के घर के भीतर एल्विश यादव और अभिषेक के बीच काफी अच्छी दोस्ती देखी गई थी लेकिन शो खत्म होने के बाद दर्शकों ने दोनों को आज तक साथ नहीं देखा है. ऐसे में इन दोनों के बीच लड़ाई की खबरें भी सामने आई थी. एल्विश ने अपने ब्लॉग में लिखा भी है कि कुछ लोग है जो उनकी निगेटिव पीआर कर रहे हैं. इतना ही नहीं, इस काम को करने के लिए 25 लाख रुपये भी दिए गए हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *