पुरानी यादों की चेतावनी !

भुवन बाम अच्छे हैं, लेकिन क्या वह जावेद जाफरी की कमेंट्री का मुकाबला कर पाएंगे?, क्योंकि उनकी कमेंट्री 90 के दशक के कुछ लोगों के लिए भावनात्मक थी

  • ताकेशी कैसल वापस आ रहा है। प्रिय जापानी गेम शो इस साल अमेज़ॅन प्राइम वीडियो के माध्यम से वापसी कर रहा है, और इसे मंच पर हिंदी में स्ट्रीम किया जाएगा। हालाँकि, प्रतिष्ठित शो के मूल हिंदी कमेंटेटर जावेद जाफरी वापस नहीं आएंगे। इसके बजाय, यूट्यूबर और अभिनेता भुवन बाम रीबूट में भूमिका निभाएंगे। हिंदी डब की रिलीज़ डेट अभी घोषित नहीं की गई है।

ताकेशी कैसल के 2023 रीबूट में आठ एपिसोड शामिल हैं, जिसमें भुवन अपने यूट्यूब चैनल बीबी की वाइन्स से टीटू मामा के रूप में कमेंटरी देंगे।

  • ताकेशी कैसल का 2023 का रीबूट महल को जीतने का प्रयास करने वाले “हमलावर सेना” बनाने वाले 100 प्रतियोगियों की अपनी हस्ताक्षर अवधारणा को बनाए रखेगा। मूल की तरह, प्रतियोगी 1 मिलियन-येन (लेखन के समय लगभग 5.63 लाख रुपये) पुरस्कार के लिए ताकेशी को चुनौती देने के लिए गार्ड, डेविल्स और बड़े आकार के फोम मशरूम का मुकाबला करेंगे। ताकेशीज़ कैसल पहले से ही अपने मूल जापानी ऑडियो के साथ अन्य देशों में प्राइम वीडियो पर स्ट्रीमिंग कर रहा है। आप नीचे ट्रेलर देख सकते हैं:
  • “ताकेशीज़ कैसल निश्चित रूप से भारत के टेलीविजन इतिहास में सबसे प्रतिष्ठित शो में से एक है। न केवल भारत में, बल्कि दुनिया भर में, ताकेशी कैसल के बहुत बड़े प्रशंसक हैं, ”प्राइम वीडियो इंडिया में कंटेंट लाइसेंसिंग के निदेशक मनीष मेंघानी ने कहा। उन्होंने आगे कहा, “हम ताकेशी कैसल के बिल्कुल नए सीज़न की आवाज़ के रूप में भुवन बाम की घोषणा करते हुए रोमांचित हैं। हमें यकीन है कि इस प्रतिष्ठित जापानी गेम-शो की उनकी उग्र और लीक से हटकर टिप्पणी दर्शकों को हंसने पर मजबूर कर देगी। यह शो पुरानी यादों को फिर से जगाने और युवा दर्शकों को पूरी तरह से ताज़ा और उत्साहजनक अनुभव प्रदान करने का वादा करता है।
  • भुवन बाम ने भी एक बयान साझा करते हुए कहा, “चूंकि ताकेशी कैसल का मूल संस्करण टेलीविजन पर था, मैं गेम-शो की अवधारणा, निष्पादन और उल्लास का एक उत्साही प्रशंसक रहा हूं।” उन्होंने यह भी कहा, “यह मेरे लिए बेहद पुरानी यादें हैं कि मैं इस शो को देखकर बड़ा हुआ हूं और अब इसे आवाज दे रहा हूं, यह वास्तव में एक पूर्ण चक्र का क्षण है। मुझे नहीं लगता कि मेरी पीढ़ी में कोई ऐसा है जिसने इस पागलपन भरी कॉमेडी को पसंद न किया हो और इसका आनंद न लिया हो। इस अविश्वसनीय गेम-शो का हिस्सा बनना एक विशेषाधिकार और सम्मान की बात है।

ताकेशी कैसल में शो के मेजबान के रूप में जापानी हास्य अभिनेता ताकेशी किटानो हैं। यह मूल रूप से 1986 से 1990 तक जापान में 133 एपिसोड से अधिक प्रसारित हुआ। शो का एक संक्षिप्त संस्करण 2005 में पोगो टीवी पर भारत में पेश किया गया था, जिसमें अभिनेता जावेद जाफरी ने शो के कमेंटेटर के रूप में हिंदी डबिंग के लिए अपनी आवाज दी थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *