यूटूबेर CarryMinati, जिनका असली नाम अजय नागर है, फ़रीदाबाद के एक स्ट्रीमर हैं

  • कैरीमिनाटी, जो अपने हास्य नाटकों और विभिन्न ऑनलाइन विषयों पर प्रतिक्रियाओं के लिए जाने जाते हैं, कानूनी मुसीबत में फंस गए हैं। दिल्ली में एक वकील ने यूट्यूबर के खिलाफ अपने रोस्ट वीडियो में महिलाओं के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी करने का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया है। अधिक जानने के लिए नीचे स्क्रॉल करें।
  • यूटूबेर, जिसका असली नाम अजय नागर है, फ़रीदाबाद का एक स्ट्रीमर है। वह मुख्य रूप से हिंदी भाषा के डिस गाने, व्यंग्यात्मक पैरोडी और कॉमेडी बनाने में शामिल हैं। उनके 30 मिलियन से अधिक ग्राहक हैं और उन्हें भारत का सबसे बड़ा यूटूबेर कहा जाता है।
  • दिल्ली के एक वकील, गौरव गुलाटी ने कैरीमिनाटी के खिलाफ “महिलाओं के खिलाफ यौन टिप्पणी करने, अपने यूट्यूब पर आपत्तिजनक सामग्री प्रकाशित करने, महिलाओं को अशोभनीय तरीके से प्रस्तुत करने और महिलाओं के बारे में अश्लील भाषा और इशारे प्रकाशित करने” का मामला दर्ज किया है। चैनल। धारा 354, 509, 293 और 3/6/7 के तहत आपराधिक शिकायत दर्ज की गई है। वकील द्वारा साझा किए गए ट्वीट पर एक नज़र डालें।

महिलाओं को अशोभनीय तरीके से प्रस्तुत करने और महिलाओं के बारे में अश्लील भाषा और इशारे प्रकाशित करने” का मामला दर्ज किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *