पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा का फेसबुक पेज हैक… पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा का फेसबुक पेज हैक हो गया है। उनकी प्रोफाइल पिक्चर को बदला गया है। फेसबुक पेज हैक होने के बाद हुड्डा की आइटी टीम सक्रिय हो गई और रिकवरी के लिए प्रयास शुरू कर दिए हैं।

  • प्रोफाइल पिक्चर में भूपिंदर सिंह हूडा की ही फोटो इस्तेमाल की गई थी, लेकिन हैकर ने उनकी फोटो हटा दी। उनके फेसबुक पेज की प्रोफाइल को हटाकर NEWS लिख दिया गया है। हुड्डा की आइटी सैल की टीम की नजर पेज पर पड़ी तो तुरंत साइबर एक्सपर्ट (Cyber Expert) से संपर्क किया गया। अब उनके पेज की रिकवरी की कोशिश की जा रही है। फेसबुक पेज हैक होने की पुष्टि हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी (Haryana Pradesh Congress Committee) के प्रदेश मीडिया इंचार्ज चांदवीर हुड्डा (Media Incharge Chandveer Hooda) ने की है।

साइबर एक्सपर्ट ने बताया कि फेसबुक पेज को रिकवर करने में 3 से 4 दिन का समय लग सकता है। पूर्व सीएम के साथ ऐसा पहली बार नहीं हुआ है, बल्कि पहले भी उनका ट्विटर अकाउंट (Twitter Account) हैक कर लिया गया था। दो साल पहले पूर्व सीएम का ट्वीटर अकाउंट भी हैक हो चुका है। हैकर्स ने उनके अकाउंट के प्रोफाइल में छेड़छाड़ की और भूपेंद्र के साथ @iLove Albaik लिख दिया गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *