अनन्या पांडे सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती है, वो खुद को इंस्टाग्राम स्टॉकर कहती है और हाल ही में उन्होंने अपना एक सीक्रेट रिवील किया है. उन्होंने बताया है कि वो इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा किसको स्टॉक करती हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में खुलासा किया कि वो इंस्टाग्राम पर जिसे स्टॉक करती हैं वो एक दिग्गज एक्ट्रेस है.

तो ये दिग्गज एक्ट्रेस जीनत अमान है, एक्ट्रेस ने इंटरव्यू में बातचीत के दौरान बताया कि वो जीनत अमान को इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा स्टॉक करती हैं.

साथ ही उन्होंने इसका कारण भी बताया कि वो क्यों जीनत को ही सबसे ज्यादा सोशल मीडिया पर स्टॉक करती हैं. अनन्या ने कहा कि वह एक स्टॉकर है और उन्हें हर किसी के बारे में सब कुछ जानने की जरूरत है. एक्ट्रेस ने कहा, “मुझमें एक स्टॉकर की सभी क्वालिटी हैं.

मुझे हर किसी के बारे में सब कुछ जानने की जरूरत है. मेरे व्यक्तित्व का यह गुण मुझे एक्टिंग में भी मदद करता है. मैं ड्रीम गर्ल 2 की शूटिंग के लिए मथुरा गई थी और मैंने आसपास के लोगों पर बहुत ध्यान दिया. और उनके बोलने का तरीके को भी समझा. मैंने यह सब अपने किरदार में इस्तेमाल किया. जीनत अमान वह शख्स हैं जिन्हें मैं सबसे ज्यादा फॉलो करती हूं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *