हरियाणा की मिलेनियम सिटी गुरुग्राम के वजीराबाद गांव के 25 वर्षीय प्रसिद्ध सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर और यूट्यूबर एल्विश यादव ने बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 में प्रवेश किया है. पिछले दिनों साइरस ब्रोचा के बाहर होने के बाद शो में केवल 8 प्रतियोगी बचे थे. एल्विश यादव और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर आशिका भाटिया को 2 वाइल्ड कार्ड एंट्री में जगह मिली है.

  • एल्विश यादव एक साधारण परिवार से आते हैं. उनके पिता रामोतार एक शिक्षक हैं और माता हाउस वाइफ है. इस दौरान एल्विश को कभी- कभी मां के साथ वीडियो बनाते भी देखा गया है.

एल्विश यादव ने अपनी शिक्षा एमिटी इंटरनेशनल स्कूल से प्राप्त की. उन्होंने दिल्ली के हंसराज कॉलेज से बीकॉम में ग्रेजुएशन किया. उन्होंने 2016 में यूट्यूब वीडियो बनाना शुरू किया था. कुछ ही समय में उन्हें दर्शकों का ढेर सारा प्यार मिलने लगा. वह अपने वीडियो में हरियाणवी लहजे के लिए लोकप्रिय हो गए. फरवरी 2018 तक YouTube पर उनके 1 मिलियन से अधिक सब्सक्राइबर थे और 2019 तक उनके अन्य चैनलों पर 4 मिलियन से अधिक सब्सक्राइबर्स हो चुके थे.

  • एल्विश यादव अपने चैनल से बिग बॉस और सलमान खान को भी कभी कभी रोस्ट किया हुआ है.
  • ऐसे में जब एल्विश खुद बिग बॉस के सदस्य बन गए हैं तो उन्होंने अपने चैनल से बिग बॉस और सलमान खान के रोस्ट का वीडियो छिपा दी हैं. यानी डिलीट कर दी हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *