आदर्श नगर थाने में बुधवार रात शिकायत करने आई एक महिला को पुरुष पुलिसकर्मी ने थप्पड़ जड़ दिया। इस बात को लेकर थाने के बाहर लोगों ने जमकर हंगामा किया। शिकायतकर्ता महिला पूनम का कहना है कि उसके मकान में कुछ दिन पहले एक महिला आई थी।

  • उस महिला ने उनके 20000 रुपये और कानों के सोने के कुंडल चोरी कर लिए थे। महिला से रुपये और कुंडल देने के लिए कहा तो उसने वापस देने का वादा किया था। इसके बाद वह महिला दिखाई नहीं दी। इस घटना को लेकर थाना आदर्श नगर प्रभारी को शिकायत दी थी।

थाना प्रभारी ने आरोपित महिला को देखने पर आगे कार्रवाई की बात कही थी। पूनम का कहना है कि आरोपित महिला उन्हें बुधवार रात को दिखाई दी तो उसे पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया। आरोप है कि इसी दौरान किसी बात को लेकर सादे कपड़े में आए पुलिसकर्मी ने शिकायतकर्ता को एक थप्पड़ मारा।

  • आरोपित महिला को थाने के अंदर ले जाकर बैठा दिया। थाना प्रभारी कुलदीप सिंह का कहना है कि ईआरवी गाड़ी आरोपित महिला को उनके कहने पर चावला कालोनी से पकड़ कर थाने लाई थी। आरोपित महिला से पूनम के स्वजन ने थाने के अंदर झगड़ा करना शुरू कर दिया, तब पुलिस ने उन्हें समझाया था किसी को कोई थप्पड़ नहीं मारा।
  • आरोपित महिला से 20 हजार रुपये और सोने के कुंडल चोरी करने के बारे में पुलिस पूछताछ कर रही है। अभी तक उसने कोई भी चोरी करने से इंकार किया है। अभी पुलिस ने कोई मुकदमा दर्ज नहीं किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *