सुंदरपुर फ्लाईओवर पर बाइक सवार बदमाशों ने एक ऑडी कार पर 5 फायर किए। हमले में एक गोली कार चला रहे किरमच निवासी युवक बलराम के माथे को छूकर निकल गई, जिससे वह घायल हो गया। सूचना मिलते ही सिटी पुलिस, सीआईए वन व सीआईए टू पुलिस मौके पर पहुंची। जानकारी के अनुसार, किरमच निवासी बलराम का सेक्टर 10 में ओवरसिज सेंटर है। शुक्रवार शाम को वह परिवार सहित अपनी ओडी कार में सेंटर से गांव किरमच अपने घर जा रहा था।

  • कार में बलराम के अलावा उसकी पत्नी व दो बच्चे थे। जैसे ही वह लघु सचिवालय के समीप सुंदरपुर फ्लाईओवर पर पहुंचा तो पीछे से आ रहे मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने कार पर फायर करने शुरू कर दिए।
  • बदमाशों ने कार पर 5 फायर किए जिनमें से चार फायर कार की साइड पर लगे व एक फायर शीशे से निकलकर कार चला रहे बलराम के माथे को छूकर निकल गया।

बलराम के माथे से खून निकलने लगा, जिसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया। गोली चलने से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। आसपास वाहनों की लंबी कतार लग गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने यातायात को सुचारु करवाया। फिलहाल फायर करने के कारणों का पता नहीं चल पाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *