दिल्ली पहुंचे बिप्लब देब की सोमवार को केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर से मुलाकात खत्म हो गई है। दोनों ही मंत्रियों की बातचीत लगभग डेढ़ घंटा चली, जिसके बाद केंद्रीय मंत्री ने मीडिया से बात की। पत्रकारों से बातचीत करते समय उन्होंने बताया कि वार्ता में रैलियों का फीडबैक लिया गया है, साथ ही इलाके में मिजाज कैसा है इस पर चर्चा हुई।

उन्होंने बताया कि 2024 के चुनाव को लेकर क्या तैयारियां है इस पर चर्चा हुई है। उन्होंने BJP और JJP गठबंधन पर कहा कि यह गठबंधन उस वक्त स्थिर सरकार देने के लिए हुआ था जो कि अभी सही चल रहा है। इसके बाद जो आलाकमान तय करेगा उस हिसाब से देखा जाएगा।

  • परिवार पहचान पत्र पर जो अपनी ही पार्टी के सांसदों की ओर से सवाल उठाए जा रहे हैं इस पर केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि जब भी कोई नई व्यवस्था आती है तब तकलीफ होती है, अब धीरे धीरे सब ठीक हो रहा है।
  • फरीदाबाद से फिर से चुनाव लड़ने पर जब उनसे पूछा गया तो उन्होंने कहा कि ये तो हाईकमान तय करेगा कि किसको टिकट देना है, मैं तो बस भाजपा का एक कार्यकर्ता हूं।
  • वहीं पूर्व कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल की फरीदाबाद लोकसभा सीट पर दावेदारी को लेकर बिना नाम लिए कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि अन्य लोग जो टिकट की दावेदारी कर रहे है वो करते रहे। यह तो हाईकमान तय करेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *