गन्नौर के रेलवे रोड स्थित कश्मीरी मार्केट में दीपांशु इंटरप्राइजेज के पतंजलि स्टोर में सोमवार सुबह आग लग गई। आग लगी देख राहगीरों ने इसकी जानकारी स्टोर संचालक को दी। उन्होंने मौके पर पहुंचकर डायल 112 व दमकल विभाग को अवगत कराया। सूचना पर गन्नौर दमकल विभाग की टीम मौके पर पहुंची और आग बुझाने लगी, लेकिन आग बढ़ती चली गई। जिस पर एक और गाड़ी बुलाई गई। तीन घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका।

गन्नौर निवासी दीपांशु ने बताया कि आज उनके ताऊ की बेटी की शादी है। परिवार के सदस्य शादी की तैयारियों में लगे हैं। वह रविवार रात करीब 8 बजे स्टोर को बंद कर परिवार के साथ लेडीज संगीत कार्यक्रम में गए थे। वहां से देर रात करीब दो बजे वह घर लौटे। सुबह करीब पांच बजे उसे दुकान के पड़ोसियों ने आग लगी होने की सूचना दी। जिसके बाद वह तुरंत दुकान की तरफ भागे और आग पर काबू पाने का प्रयास किया। 

  • आग ज्यादा होने के कारण काबू नहीं पा सके। जिसके बाद उन्होंने दमकल विभाग और डायल 112 पर पुलिस को सूचना दी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की दो गाड़ियों ने मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।
  • दीपांशु ने आशंका जताई है कि आग शार्ट सर्किट के कारण लगी है। आग से उनकी दुकान का सामान जल गया। जिससे उन्हें भारी नुकसान हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *