डबुआ थाने के अंतर्गत डबुआ-पाली रोड पर कुछ बदमाशों ने उद्योग में धावा बोल दिया। मालिक को उसके ही ऑफिस में बंधक बना लिया। कट्टा दिखाकर धमकी दी। अन्य वर्करों को उद्योग में बंद कर दिया और 58 हजार रुपये, मोबाइल फोन व अन्य कीमती सामान लूटकर ले गए।

सीसीटीवी कैमरे की डीवीआर भी निकाल ले गए, ताकि पहचान न हो सके। सूचना मिलने पर स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन शुरू की। क्राइम ब्रांच की टीम भी बदमाशों की तलाश में जुट गई है। डबुआ कालोनी में रहने वाले कुंदन लाल ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसका डबुआ पाली रोड पर संजना टूल्स के नाम से उद्योग है।

  • इसमें पंखे के रेगुलेटर का काम होता है। बुधवार शाम को वह अपने उद्योग में थे। एक वर्कर सनी ने बताया कि बाहर कुछ लोग खडे़ हुए हैं। वह बाहर आए।
  • उन्होंने युवकाें से पूछा कि क्या बात है, किससे मिलना है। उनमें से एक ने कहा कि हमारा बॉस आपके ऑफिस में अंदर बैठा है, उससे जाकर बात करो।

जब वह अपने ऑफिस में आए तो वहां एक युवक बैठा था। युवक से ऑफिस में घुसने का कारण पूछा तो उसने मारपीट शुरू कर दी। इसी दौरान बाहर खड़ा एक युवक भी अंदर आ गया। उसने कट्टा दिखाया और कहा कि जो भी कुछ है निकाल दे, नहीं तो जान से मार देंगे। युवक उसके ऑफिस की दराज चेक करने लगे।

  • अलमारी से 58 हजार रुपये और मोबाइल फोन ले लिया। ऑफिस के बाहर खडे़ अन्य युवकाें ने उद्योग के अंदर से तीन काइल भी ले ली। युवकों ने उसके हाथ-पैर बांध दिए और ऑफिस का बाहर से ताला लगा दिया।
  • अन्य वर्करों को उद्योग के अंदर बंद करके गेट पर भी ताला लगा दिया।
  • चारों युवक उसकी स्कूटी लेकर फरार हो गए। बदमाशों के जाने के बाद जैसे-तैसे शोर मचाकर गेट का ताला तुड़वाया। इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस मौके पर आई और छानबीन शुरू की। अब पुलिस की टीम आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *