करनाल रोडवेज बस के चालक और कंडक्टर के साथ मारपीट करने के मामले में पूंडरी थाना में प्राइवेट बस के चालक और कंडक्टर के विरुद्ध केस दर्ज कर लिया गया है। रोडवेज बस के चालक कुलदीप सिंह की शिकायत पर कार्रवाई की गई है। शिकायत में बताया कि 15 जून को वह करनाल रोडवेज की बस लेकर सुबह सवा दस बजे पूंडरी बस स्टैंड पर पहुंचा था। वह और कंडक्टर गुरदीप असंध जाने के लिए सवारियों को बस में बैठा रहे थे। तभी एक प्राइवेट बस के चालक और कंडक्टर ने उसे सवारियां बैठाने से रोक दिया।

ऐसा करके उसने सरकारी कार्य में बाधा भी पहुंचाई। जब उसने विरोध किया तो आरोपितों ने डंडा लेकर उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। बचाव करने आए कंडक्टर पर भी हमला कर दिया गया। मारपीट करते हुए का वीडियो भी है जो थाने में दिया गया है। जांच अधिकारी एएसआई दलशेर सिंह ने बताया कि पुलिस ने प्राइवेट बस के चालक और कंडक्टर पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

  • प्राइवेट बस का परमिट पूंडरी से राजौंद तक का ही है। रोडवेज बस का रूट पूंडरी से वाया बरसाना होते हुए असंध का है। लोगों की सुविधा के लिए रोडवेज महाप्रबंधक के आदेशानुसार इस रूट पर बस को चलाया जा रहा है।
  • प्राइवेट बस चालक यात्रियों को असंध जाने की आवाज लगाकर गुमराह करते हैं। आरोपितों ने चालक कुलदीप के सिर से पगड़ी उतारकर उसे अपमानित भी किया है।

आरोप है कि प्राइवेट बस का चालक कौशल रोजगार के तहत किसी अन्य विभाग में भी कार्यरत है और प्राइवेट बस चला कर सरकार को चूना लगा रहा है। मामले की शिकायत रोडवेज विभाग के एसीएस, करनाल डिपो महाप्रबंधक और एसपी कैथल को भेजी गई थी। इस मामले में शुक्रवार को पूंडरी बस स्टैंड पर रोडवेज कर्मचारियों ने प्रदर्शन किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *