फतेहाबाद के भूना से रतिया जा रही हरियाणा रोडवेज की बस पर गांव कुनाल बस स्टैंड पर 10 से 12 युवकों ने हमला बोल दिया। हमलावर अपने हाथों में लाठी व डंडे लिए हुए थे। युवकों ने बस कंडक्टर पर भी हमला बोला, लेकिन ग्रामीण वहां पहुंच गए और कंडक्टर को युवकों के चंगुल से बचाया, इस मामले की शिकायत पुलिस को दे दी गई है। हालांकि इस मामले में कोई सवारी हताहत नहीं हुई है। सूचना पाकर डायल 112 पुलिस भी मौके पर पहुंच गई थी। 

भूना से होकर रतिया रुट पर जाने वाली इस पर हुए हमले के बाद बस के परिचालक रजत ने बताया कि वीरवार शाम को वह सवारियां लेकर रतिया की और जा रहे थे। कुनाल बस स्टॉप पर सवारियों को उतारने के लिए बस रोकी गई तो 10 से 12  युवकों ने आकर बस को रोक लिया। युवकों ने मुंह पर कपड़े बांध रखे थे और लाठियों से बस पर हमला बोल दिया और उससे कैश बैग छीन ले गए। 

  • उसने बताया कि बैग छीनते समय पर उस पर भी हमला किया। जिससे उसे हलकी चोटें लगी। उसने बताया कि अभी तक किसी भी सवारी से कोई विवाद नहीं हुआ, सवारियों को हमेशा तरीके से उतारा जाता है, वे युवकों को नहीं पहचानते और युवक जाते हुए इस रूट पर आइंदा बस न चलाने की धमकी दी।
  •  कंडक्टर ने बताया कि सवारियों ने उसे बचाया। उसने बताया कि हमलावरों में एक युवक छिंदा की शिनाख्त हो पाई है, बाकियों का अभी पता नहीं चल पाया। डायल 112 पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस का कहना है कि सूचना पाकर वे यहां पहुंचे थे और बस के आगे के शीशे टूटे मिले हैं, आगामी कार्रवाई रतिया पुलिस करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *