अंबाला में नरवाना ब्रांच के पास सैर करते समय पैर फिसलने के कारण एक बुजुर्ग गिर गया। डूबते हुए बुजुर्ग को देखकर जैसे ही स्थानीय लोगों ने शोर मचाया तो डायल 112 पर तैनात हेड कांस्टेबल रोहताश ने आनन-फानन में खुद भी छलांग लगा दी। करीब 20 मिनट की कड़ी मशक्कत के बाद बुजुर्ग को डायल 112 की टीम व लोगों ने मिलकर सुरक्षित बाहर निकाला। प्राथमिक उपचार के लिए उसे नजदीकी चिकित्सा केंद्र लेकर पहुंचे, जहां बुजुर्ग पूरी तरह से दुरुस्त है।

  • पुलिस के मुताबिक नग्गल थाना क्षेत्र के गांव गांव इस्माईलपुर निवासी 58 वर्षीय अमरजीत सुबह सैर करने के लिए मलोर हैड की तरफ आया था। बताया जाता है कि जैसे ही वह शौच करने लगा तो अचानक से उसका पैर फिसल गया और वो सीधा नरवाना ब्रांच में गिर गया।
  • तैराना न आने के कारण बहता हुआ जा रहा था कि मौके से गुजर रही डायल 112 की टीम को तुरंत लोगों ने बुलाया।

इतने में डायल-112 के इंचार्ज हेडकांस्टेबल रोहताश, ड्राइवर हेड कांस्टेबल श्रीराम और एसपीओ किरण पाल ने हिम्मत दिखाई और रोहताश ने छलांग लगा दी। दूसरे साथियों ने रस्सी की मदद से बुजुर्ग को बाहर निकाला। सूचना पाकर परिजन भी मौके पर पहुंचे। भीषण गर्मी के बीच नहरों में नहाने के लिए जाने वालों की संख्या को बढ़ते देखकर पुलिस की सख्ती बरती हुई है। नहाने से रोकने के लिए पुलिस की गश्त भी रहती है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *