सोनीपत में नेशनल हाईवे-44 पर केजीपी-केएमपी जीरो प्वाइंट पर दो ट्रकों की भिड़ंत में एक ट्रक चालक की मौत हो गई। हादसा आगे चल रहे ट्रक चालक के अचानक ब्रेक लगाने के चलते हुआ। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने पीजीआई रोहतक में शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने ट्रक चालक के भांजे के बयान पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

  • मूलरूप से बिहार के जिला मधुबनी के गांव सिराई निवासी मोहम्मद साहिदुल ने राई थाना पुलिस को बताया कि वह दिल्ली की मुखर्जी मार्केट में रहते हैं और कार मैकेनिक है। उनके मामा मोहम्मद आरिफ ट्रक चालक थे।
  • उन्हें रात को पता लगा कि उनके मामा मोहम्मद आरिफ का राई के पास एक्सीडेंट हो गया है। उनके मामा जब ट्रक लेकर पानीपत से दिल्ली जा रहे थे तो केजीपी-केएमपी जीरो प्वाइंट पर पहुंचे तो उनके आगे चल रहे दूसरे ट्रक चालक ने अचानक ब्रेक लगा दिए।

इससे उनके मामा का ट्रक आगे चल रहे ट्रक में टकरा गया। हादसे में उनके मामा बुरी तरह से घायल हो गए। उन्हें सोनीपत के नागरिक अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद पीजीआई रोहतक रेफर कर दिया। पीजीआई में उनकी मौत हो गई। राई थाना पुलिस ने शव के कब्जे में ले लिया है। पुलिस ने भांजे के बयान पर पंजाब नंबर के ट्रक चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *