सड़क हादसे में फुटपाथ पर पैदल जा रहे होटलकर्मी की मौत हो गई। एक तेज रफ्तार बाइक ने उनको फुटपाथ पर ही पीछे से जोरदार टक्कर मार दी, जिससे उनका सिर सड़क से टकराकर फट गया। पुलिस ने शव को लावारिश में भेजकर मामले की जांच शुरू की।

  • आसपास के लोगों ने फोटो के आधार पर उनकी शिनाख्त होटलकर्मी के रूप में की। उसके बाद स्वजन को सूचना दी गई।
  • पुलिस ने स्वजन की शिकायत पर अज्ञात बाइक चालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। मृतक का मोबाइल और पर्स भी गायब हैं। मृतक उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले का रहने वाला था।

उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले के सिटी थानाक्षेत्र के गांव पाल्हा के रहने वाले अभिषेक यादव एक कंपनी में कर्मचारी हैं। अभिषेक यादव ने राई थाना पुलिस को बताया कि उनके पिता श्याम सुंदर यादव राई में बीटीडब्ल्यू में कर्मचारी थे। वह जठेड़ी में किराए पर मकान लेकर रहते थे। वह रात को करीब नौ बजे अपने घर से जठेड़ी बाजार में सामान लेने के लिए पैदल ही जा रहे थे। वह सड़क किनारे बने फुटपाथ पर चल रहे थे।

इसी दौरान किसी तेज रफ्तार बाइक ने उनको पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर लगने से वह सड़क पर गिर गए और उनका सिर सड़क से टकराकर फट गया। अत्यधिक रक्तस्राव से उनकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने शव को लावारिश हालत में मोर्चरी में रखवा दिया। वहीं मृतक के फोटो लेकर आसपास के लोगों से पूछताछ की। जठेड़ी के लोगों ने उनकी शिनाख्त श्याम सुंदर यादव के रूप में की। पुलिस को उनके किराए के घर व होटल के बारे में भी जानकारी दी।

  • उसके बाद पुलिस ने उनके स्वजन को सूचना दी। पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर उनका शव स्वजन को सौंप दिया। स्वजन ने बताया कि उनके पिता घर से चलते समय अपना पर्स और मोबाइल लेकर भी गए थे।
  • हादसे के बाद से उनका पर्स और मोबाइल गायब है।

पुलिस को मोबाइल मिल जाता तो उनकी तत्काल शिनाख्त कर ली जाती। पुलिस ने अज्ञात बाइक चालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। बाइक चालक की पहचान के लिए पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी की फुटेज की जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *