शंकरन फिल्म की शूटिंग के लिए बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार और अभिनेत्री अनन्या पांडेय हरियाणा के जिला रेवाड़ी पहुंच चुके हैं. इस फिल्म की शूटिंग पिछले दो दिनों से रेवाड़ी में चल रही है. फिल्म के ज्यादातर दृश्य रेवाड़ी स्थित ऐतिहासिक धरोहरों में फिल्माए गए हैं. फिल्म की शूटिंग के लिए इस लोकेशन को तीन दिन यानी 7 से 9 जून तक के लिए बुक किया गया है. जिसके कारण इस स्थान को आम जनता के लिए पूरी तरह से बंद कर दिया गया है.

इस फिल्म के निर्माता निर्देशक करण जौहर हैं. धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही संकरन मूवी में अक्षय कुमार मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे. वहीं, फिल्म में एक्ट्रेस अनन्या पांडे लीड एक्ट्रेस हैं.

रेवाड़ी शहर में रेलवे स्टेशन के बेहद करीब हेरिटेज लोकोशेड बनाया गया है. इसमें सुल्तान समेत 1883 में बने कई भाप के इंजन चालू हालत में खड़े हैं. यह भले ही दशकों पहले पटरी से उतर गया हो लेकिन इसकी मरम्मत के बाद यह बॉलीवुड फिल्मकारों को खूब आकर्षित कर रहा है.

  • इसमें पुराने जमाने के भाप के इंजन रखे गए हैं. चालू हालत में इन इंजनों का इस्तेमाल अब सिर्फ फिल्मों की शूटिंग में किया जाता है. बड़े पर्दे पर पहली बार भाप के इंजन सनी देओल की फिल्म गदर में देखे गए थे.
  • उसके बाद, इन इंजनों का इस्तेमाल कई फिल्मों में किया गया.
  • सोनम कपूर और फरहान अख्तर अपनी फिल्म सुल्तान, अर्जुन कपूर और करीना कपूर की फिल्म की एंड का भाग मिल्खा भाग फिल्म के लिए रेवाड़ी लोकोस्टेड रेवाड़ी पहुंच चुके हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *