पेंशन बहाली संघर्ष समिति हरियाणा के तत्वाधान में दो जून को नांगल चौधरी से शुरू होकर ओपीएस संकल्प साइकिल यात्रा का शुक्रवार को कलानौर में विधायक शकुंतला खटक के निवास स्थान पर स्वागत किया गया। इसके साथ ही विधायक शकुंतला खटक ने फूल मालाओं से  कर्मचारियों के हक में अपना समर्थन दिया व भव्य स्वागत किया।

  • साइकिल यात्रा में विभिन्न विभागों बोर्ड निगम व विवि के हजारों कर्मचारी अलग-अलग रंग में यात्रा में शामिल हुए संगठन के जिला प्रधान अनिल स्वामी, प्रदेश अध्यक्ष विजेंद्र धारीवाल, प्रदेश महासचिव ऋषि नैन, प्रदेश प्रवक्ता प्रवीण देशवाल के नेतृत्व में साइकिल जत्थे में चल रहे कर्मचारियों का कलानौर में स्वागत किया गया।
  • कलानौर विधायक शकुंतला खटक सहित हजारों कार्यकर्ताओ ने कर्मचारियों का समर्थन दिया। 

विधायक शकुंतला खटक ने अपने सम्बोधन में कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने हाल ही में अपने घोषणा पत्र में कर्मचारियों की पेंशन बहाली को लेकर घोषणा की है कि सरकार आते ही पहली कलम से पुरानी पेंशन बहाल की जाएगी।

वही कर्मचारियों ने कहा कि जहां से साइकिल यात्रा शुरू की गई थी वहां से लेकर कलानौर तक वह इकलौती विधायक शकुंतला खटक हैं जिन्होंने भरपूर समर्थन व स्नेह दिया है। और उन्होंने वादा किया है कि वह इस यात्रा में उनके साथ खड़ी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *