भारतीय कुश्ती महासंघ के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ पहलवानों का धरना समाप्त नहीं हुआ है। इस बात की पुष्टि खुद बजरंग पूनिया और साक्षी मलिक ने की है। उन्होंने कहा कि आंदोलन को वापस लेने की खबरें कोई अफवाह हैं।

  • बता दें कि महिला पहलवान साक्षी मलिक ने रेलवे की नौकरी को फिर से ज्वाइन कर लिया है। उनकी ज्वाइनिंग की एक तस्वीर भी सामने आई है। ऐसे में कसाय लगाए जा रहे थे कि पहलवानों ने आंदोलन को वापस ले लिया है।
  • यह भी कहा जा रहा था कि महिला पहलवानों ने एफआईआर वापस ले ली है। वहीं, अब बजरंग पूनिया और साक्षी मलिक ने आंदोलन वापस लेने की खबरों को अफवाह बताया है।
  • पहलवान बजरंग पूनिया ने ट्विटर पर लिखा, “आंदोलन वापस लेने की खबरें कोरी अफवाह हैं। ये खबरें हमें नुकसान पहुंचाने के लिए फैलाई जा रही हैं। हम न पीछे हटे हैं और न ही हमने आंदोलन वापस लिया है। महिला पहलवानों की एफआईआर उठाने की खबर भी झूठी है। इंसाफ मिलने तक लड़ाई जारी रहेगी।
  • पहलवान साक्षी मलिक ने भी ट्विटर पर कहा, “ये खबर बिलकुल गलत है। इंसाफ की लड़ाई में ना हम में से कोई पीछे हटा है, ना हटेगा। सत्याग्रह के साथ-साथ रेलवे में अपनी जिम्मेदारी को निभा रही हूं। इंसाफ मिलने तक हमारी लड़ाई जारी है। कृपया कोई गलत खबर ना चलाई जाए।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *