चरखी दादरी में गत दो माह के अंदर जिले में गुम हुए 16 मोबाइल में से 11 जिला पुलिस ने बरामद कर लिए हैं। साइबर सेल ने ये मोबाइल बरामदगी की है और बरामद फोन की कीमत करीब दो लाख रुपये है। सोमवार को डीएसपी अशोक कुमार ने ये मोबाइल उनके मालिकों को सौंप दिए। अहम बात ये है कि दादरी से गुम हुए मोबाइल बिहार और राजस्थान में भी मिले हैं।

डीएसपी अशोक कुमार ने बताया कि गत अप्रैल और मई में साइबर सेल के बाद मोबाइल गुमशुदगी की 16 शिकायतें आई थीं

  • इन पर संज्ञान लेकर साइबर सेल की ओर से मोबाइल बरामदगी के प्रयास शुरू किए गए। उन्होंने बताया कि 11 मोबाइल तक पुलिस टीम पहुंच गई और इन्हें वहां से बरामद किया गया है। जो मोबाइन फोन बरामद हुए हैं वो जिले के अलग-अलग जगहों के रहने वाले लोगों के हैं।

साइबर सेल प्रभारी हेड कांस्टेबल योगेश ने बताया कि बरामद हुए मोबाइल अलग-अलग कंपनी के हैं। उन्होंने बताया कि राजस्थान और बिहार से दो-दो मोबाइल बरामद हुए जबकि सात मोबाइल प्रदेश के अलग-अलग जिलों से बरामद किए गए हैं।

उन्होंने बताया कि सोमवार को डीएसपी अशोक कुमार ने मोबाइल मालिक ढाणी फौगाट निवासी सुरेश और मनजीत फौगाट, दादरी निवासी राजबीर, एसपीओ मनोज, राहुल शर्मा, घसोला निवासी कृष्ण, समसपुर निवासी रवीना, निगाना निवासी विजेंद्र, बिंद्रावन निवासी कृष्ण और दादरी निवासी धर्मेंद्र को बरामद मोबाइल सौंप दिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *